सूरत : ‘मेरी बहन को नौकरी से लेट छुट्टी क्यों देते हो’ कहकर पेट्रोल पंप मैनेजर को ही पिट दिया!

पेट्रोल पंप के मालिक और अन्य कर्मचारियों को आता देख दोनों युवक भागे

कामरेज तालुका के खडसद गाँव के पेट्रोल पंप पर नौकरी करने वाली महिला को छुट्टी देने के मामले पर पेट्रोल पंप के मेनेजर को एक्टिवा पर आए हुए दो अज्ञात शख्सों ने लोहे के पाइप से पीट दिया। दरअसल खडसद गाँव के नवकार पैलेस के बगल में आए भक्ति पेट्रोल पंप पर मेनेजर के रूप में काम करने वाले और पलसाना के हरेकृष्ण सोसाइटी में रहने वाले दिगंबर हरिश्चंद्र खापेकर के उसी पेट्रोल पंप पर बीते दो महीने से श्रद्धा वल्लभ भाई इंटाबिया पेट्रोल-डीजल भरने का काम करती है। श्रद्धा के साथ तीन अन्य महिलाएं भी काम करती है।
पेट्रोल पंप के समय के अनुसार सभी महिलाओं की ड्यूटी सुबह 7 से शाम 3 बजे तक रहता है और बाकि काम करने के बाद सभी लगभग 3.30 तक पंप से निकल जाते है। ऐसे में अचानक एक दिन पेट्रोल पंप पर दो शख्स एक्टिवा (जीजे 05-एमएफ-4736) से आए और  मेनेजर के केबिन में जाकर ‘मेरी बहन को नौकरी से लेट छुट्टी क्यों देते हो’ कहते हुए अपशब्द बोलते हुए मेनेजर पर हमला कर दिया। दोनों में से एक ने दिगंबर को पीछे से पकड़ लिया और दुसरे ने कई तमाचे लगाए।
इस घटना के दौरान दोनों हमलावरों ने मेनेजर पर लोहे की पाइप से हमला किया और मेनेजर को केबिन के बाहर भी ले आए। इस बीच हुए होहल्ले से पेट्रोल पंप के मालिक अल्पेश और पेट्रोल पंप पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों समेत लोगों के आ जाने से दोनों हमलावर अपनी गाड़ी छोड़कर वहां से भाग गए। इसे बाद मेनेजर दिगंबर ने पुलिस में युवती के भाई जनक और अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें