राजकोट : पुजारा टेलीकॉम की मजबूत विस्तार योजना

पुजारा टेलीकॉम अपने स्टोर्स में हायर एसी की एक नई रेंज लॉन्च की

राजकोट : पुजारा टेलीकॉम की मजबूत विस्तार योजना

हायर क्यूनोची 5 स्टार हैवी- ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर अब पुजारा टेलीकॉम पर उपलब्ध

पुजारा टेलीकॉम, भारत की सबसे तेजी से बढ़ती मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट रिटेल चेन, अपनी उत्पाद रेंज का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है और हाल ही में भारत भर में अपने स्टोर्स में हायर एसी की एक नई रेंज लॉन्च की है। पुजारा टेलीकॉम ने फरवरी 2023 में भारत में अपनी नवीनतम एयर कंडीशनिंग रेंज - हायर क्यूनोची 5 स्टार हैवी- ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर लॉन्च करने की घोषणा की।

लॉन्च का उद्देश्य भारत में एयर कंडीशनर की बढ़ती मांग को पूरा करना है, जहां उपभोक्ता अपने घरों और कार्यालयों के लिए विश्वसनीय, उच्च गुणवत्ता वाले एयर कंडीशनिंग समाधान चाहते हैं।

हायर क्यूनोची 5 स्टार हैवी- ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर सीरीज ग्राहकों को नवीनतम तकनीक और विशेषताएं प्रदान करती है,  जो अधिकतम आराम और ऊर्जा दक्षता सुनिश्चित करती हैं। वहीं, 14,990 रुपए मूल्य की 5 साल की व्यापक वारंटी, 12 साल की कंप्रेसर वारंटी, 1500 रुपए का फ्री इंस्टॉलेशन और 4000 रुपए  तक कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध है। यह इसे बाजार में सबसे किफायती एयर कंडीशनरों में से एक बनाता है, जो ग्राहकों को उनके पैसे का बेजोड़ मूल्य प्रदान करता है।

पुजारा टेलीकॉम ने हायर क्यूनोची 5 स्टार हेवी- ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर को अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में शामिल किया है, ताकि यह उत्पाद पूरे भारत में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा सके। कंपनी के गुजरात और महाराष्ट्र में 250 से अधिक स्टोर हैं, जिससे ग्राहकों के लिए हायर से नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ एयर कंडीशनिंग समाधान प्राप्त करना आसान हो गया है।

पुजारा टेलीकॉम के संस्थापक सहसंस्थापक और अध्यक्ष  योगेश पुजारा ने हायर क्यूनोची के लॉन्च के अवसर पर कहा कि "हम भारत में हायर क्यूनोची 5 स्टार हेवी- ड्यूटी प्रो एयर कंडीशनर रेंज लॉन्च करके खुश हैं। इसकी उन्नत तकनीक और ऊर्जा कुशल सुविधाओं के साथ हमें विश्वास है कि यह उत्पाद हमारे ग्राहकों को अधिकतम आराम और सुविधा प्रदान करेगा। हम इस उत्पाद को गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान में उनके स्टोर में उपलब्ध कराने के लिए पुजारा टेलीकॉम के साथ साझेदारी करके खुश हैं और हम सर्वश्रेष्ठ एयर कंडीशनिंग प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। 

ब्रांड की अब तक की यात्रा पर प्रकाश डालते हुए योगेश पुजारा ने कहा, “आज की कारोबारी दुनिया में, आपके ग्राहकों के साथ घनिष्ठता आपकी कंपनी की सफलता और बॉटम लाइन के लिए महत्वपूर्ण है। जबकि कई व्यवसाय इस डिजिटल युग में पूरी तरह से सिर्फ बिक्री पर ध्यान केंद्रित करते हैं। जबकि हम उनमें से अलग एक दृष्टिकोण अपनाया है। हम अपने ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाने को प्राथमिकता देते हैं और अपने अनुसंधान और विकास की पहल के माध्यम से निरंतर नवाचार प्रदान करते हैं। इन संबंधों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करके बिक्री को अधिक व्यवस्थित रूप से बनाया जाता है, जिससे ग्राहक और कंपनी दोनों को लाभ होता है और सफलता को दीर्घकाल तक  सुनिश्चित किया जा सकता है।

पुजारा टेलीकॉम के एमडी राहिल पुजारा ने कहा कि "हम पुजारा टेलीकॉम की महत्वपूर्ण वृद्धि को देखकर उत्साहित हैं, बिक्री और राजस्व में साल- दर- साल 35% की वृद्धि हो रही है और हमारे ब्रांड में 60+ शाखाएं जुड़ रही हैं। हमारी प्रतिबद्धता दुनिया भर में प्रमुख मोबाइल ब्रांडों और OEM को विशेष उत्पाद प्रदान करने के लिए और इसी प्रतिबद्धता के कारण हम तीन दशकों में 8 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान कर सके हैं। छह कॉर्पोरेट कार्यालयों और 1200 से अधिक कर्मचारियों की एक टीम के साथ हम दूरसंचार उद्योग में आगे बढ़ने और सफल होने के लिए उत्साहित है।”

पुजारा टेलीकॉम की आधिकारिक वेबसाइट उनके भौतिक स्टोर के लिए एक डिजिटल स्टोरफ्रंट के रूप में कार्य करती है, जिससे ग्राहक अपने घरों में आराम से उत्पाद संबंधी सभी आवश्यक विवरण प्राप्त कर सकते हैं और खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने एक मोबाइल एप्लिकेशन और एक व्हाट्सएप चैटबॉट (9343493434) विकसित किया है, ताकि खरीदारी के फैसले लेने में ग्राहकों को अधिक समर्थन और सहायता प्रदान की जा सके।

Tags: Surat PNN