सूरत : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल देश के 100 सबसे शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल 

अंग्रेजी अखबार द्वारा जारी देश के शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में सी.आर.पाटील 46वें नंबर पर

सूरत : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी. आर. पाटिल देश के 100 सबसे शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल 

पार्टी को प्रचंड सांगठनिक शक्ति, पेज समिति के शस्त्र से कार्यकर्ताओं को निरन्तर नया मार्गदर्शन देने में पाटिल की महत्वपूर्ण भूमिका 

देश के अग्रणी अंग्रेजी अखबार द्वारा देश के 100 शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची घोषित की गई है जिसमें लगातार दूसरी बार गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नवसारी से सांसद सी. आर. पाटील देश के शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में 46वें नंबर पर रहे है। रिपोर्ट के अनुसार सी.आर. पाटिल सबसे लोकप्रिय सांसद हैं जिन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में गुजरात की नवसारी सीट से 6 लाख 89 हजार से अधिक मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी।

सी. आर. पाटिल अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत सक्रिय रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप वे लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए हैं। जुलाई 2020 में उनके निर्वाचन क्षेत्र में मजबूत संगठनात्मक ताकत के कारण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उन्हें गुजरात क्षेत्र के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी मजबूत सांगठनिक ताकत से देश और प्रदेश के विकास में युवाओं और देशभक्ति के जज्बे को बढ़ाने का प्रयास किया गया और घर-घर कार्यकर्ता मतदाताओं से जुड़े रहें इसके लिए पेज कमेटी का गठन किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, देश के गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे. पी. नड्डा ने भी पेज समिति के कार्य की सरहाना की।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सी.आर. पाटिल की मजबूत सांगठनिक शक्ति ने लगातार कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और पेज कमेटी के सहयोग से तालुका पंचायत, नगर निगम, नगर निगम, विधानसभा उपचुनाव जैसे सभी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को प्रोत्साहित किया। पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में शानदार जीत हासिल की, जिसने कांग्रेस के ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 182 में से 156 सीटों पर ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई।  सी.आर. पाटिल ने पेज कमेटी की रणनीति बनाई ताकि चुनाव तक कार्यकर्ता लगातार जनता के संपर्क में रहे और केंद्र व राज्य सरकार की प्रत्येक योजना जरूरतमंद व्यक्ति को मिले तथा सुपोषण अभियान जैसे जनसेवा के कार्य भी किए और आह्वान किया। उन्होंने स्थानीय स्वशासन के चुनाव में युवाओं को टिकट देकर एक व्यक्ति एक पद जैसी कार्य पद्धति अपनाकर कार्यकर्ताओं को ऊर्जा से प्रेरित किया।

सी.आर. पाटिल ने राज्य के शहरों और जिलों में कार्यालयों के निर्माण का आह्वान किया ताकि कार्यकर्ताओं को काम करने के लिए प्रेरित किया जा सके। साथ ही विधानसभा चुनाव के समय कार्यकर्ताओं में किसी प्रकार की नाराजगी न हो और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए उन्होंने एक दिवसीय जिला कार्यक्रम आयोजित किये जिसने विधानसभा चुनाव में सभी रिकॉर्ड तोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश अध्यक्ष  सीआर पाटिल  को लगातार दूसरी बार शक्तिशाली व्यक्तियों की सूची में 46वें नंबर पर शामिल होने पर बधाई दी गई है।