सूरत : सायण हाईस्कूल के सामने सिटी बस में लगी आग, 27 यात्रियों को बचाया गया

सूरत : सायण हाईस्कूल के सामने सिटी बस में लगी आग, 27 यात्रियों को बचाया गया

जलती बस की आग से पतंग मंडप भी जलकर खाक हो गया

सूरत में ब्लू कलर की सिटी बसों में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आज सायन में और एक सिटी बस में अचानक आग लग गई। बोनट से निकली आग पूरी बस में फैल गई। डीआरजीडी हाईस्कूल के सामने बस में लगी आग इतनी भीषण थी कि बगल की पतंग का मंडप भी खाक हो गया। आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि, चालक की समय सतर्कता के कारण बस में सवार 27 यात्रियों को बचा लिया गया।

पतंग का मंडप जल गया

सूरत रेलवे स्टेशन से एक सिटी बस सायन के लिए रवाना हुई। इसी दौरान सयान स्थित डीआरजीडी हाई स्कूल के सामने बस के इंजन से धुआं निकलने लगा। चालक ने समय रहते यात्रियों को उतार दिया बाद में आग तेजी से फैलने लगी। लिहाजा आसपास में भय का माहौल पैदा हो गया। सिटी बस में आग इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह खाक हो गई। लेकिन साथ ही जलती बस के बगल में जो पतंग का मंडप बनाया गया था। चिंगारियां गिरने से पतंग का मंडप भी जल गया।

बस में 27 यात्री सवार थे

सूरत से सायण जाने के लिए बस में 27 यात्री सवार थे। गनीमत रही कि सभी यात्रियों की जान बच गई। लिहाजा यात्रियों और स्थानीय लोगों ने राहत महसूस की। बस में आग लगने पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी। सायन फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा कि बस में आग लगने की सूचना मिलते ही टीम पहुंच गई। आग पर काबू पाने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया। आग पर काबू पा लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Tags: Surat