वडोदराः जानें कैसे पकड़े गये युवतियों की छेड़खानी करने वाले मनचले!

वडोदराः जानें कैसे पकड़े गये युवतियों की छेड़खानी करने वाले मनचले!

वड़ोदरा में युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में 4 रोमियो गिरफ्तार

 चौकी पर तैनात नवापुरा पुलिस ने चार लोगों को दबोच लिया
वडोदरा शहर के  नवापुरा पुलिस स्टेशन की महिला पुलिस की एक टीम को पता चला कि कुछ रोमियो वडोदरा शहर के शिवाबाग इलाके में मीठीबा हॉल के पास से गुजर रही युवतियों को परेशान करते हैं।  जिसके आधार पर महिला पुलिस ने वेष बदलकर युवतियों से छेड़खानी करने वाले  4 रोड रोमियो को रंगे हाथ गिरफ्तार कर प्रसंसनीय कार्य किया है। 
अश्लील छेड़खानी करते थे रोमियो
जब वडोदरा शहर के नवापुरा पुलिस स्टेशन की सी टीम गश्त पर थी, तब पता चला कि कुछ युवक, शियाबाग इलाके में राहगीरों का मजाक उड़ा रहे थे और छेड़खानी कर रहे थे, जिससे सादे कपड़ों में महिला पुलिस की एक टीम ने 10.30 बजे शियाबाग मीठीबा हॉल से पैदल मार्च किया।  उस समय, 4 युवकों ने उन्हें देखकर अश्लील गाने गाए, अपमानित किया और अश्लील छेड़खानी की। इस बीच, अन्य पुलिस कर्मचारी निगरानी में थे और उन्होंने चारों रोमियो को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू की
प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मयूर लालभाई कहार, विजय सुरेशभाई कहार, गुरुप्रसाद पुरुषोत्तमभाई कहार (तीनों निवासी- कहार मोहल्ला  नवापुरा, वडोदरा) और करण भरतभाई कहार (निवासी- काकासाहेब टेकरो, डांडिया बाजार, वडोदरा) का समावेश है।  पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ जीपी एक्ट 110 और 117 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।
Tags: