भरे बाजार हिरोइन को किन्नरों ने घेर लिया, सेल्फियों का चला दौर

भरे बाजार हिरोइन को किन्नरों ने घेर लिया, सेल्फियों का चला दौर

बॉलीवुड सितारों का अपने घर से बाहर निकलना काफी मुश्किल होता है। बाहर निकलते ही उनके फैंस उन्हें घेर लेते है। ऐसा ही कुछ देखने मिला 'फोर्स' की अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ हुआ, जब बीच सड़क पर ही उसे कुछ किन्नरों ने घेर लिया। अदा शर्मा मुंबई में कुछ रिलैक्सिंग पल बिताने के लिए निकली थी। इस दौरान जब वह एक रैस्टौरेंट में से बाहर निकली और अपने कार में बैठने जा रही थी। हालांकि उनके कार में बैठने के पहले ही उन्हें किन्नरों के एक समूह ने घेर लिया और उनके साथ तस्वीरें खिंचाने लगी। 
इस पूरी घटना के दौरान हंस रही थी पर काफी डरी हुई भी लग रही थी। इसके बाद अदा ने किन्नरों से आशीर्वाद लिए और उसके बाद कार में बैठ कर रवाना हो गई। इस बीच एक शख्स अदा शर्मा को प्रोटेक्ट कर रहा है। अदा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिस तरह से एक्ट्रेस ने हालात को संभाला वो वाकई काबिले तारीफ है। 
गौरतलब है कि अदाना के सामने समय-समय पर ऐसे स्पॉटेड वीडियो आते रहते हैं। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी-कभार फैन्स के साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही अदा शर्मा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।
Tags: Bollywood