स्वतंत्र संगीत की दुनिया का हिस्सा बनकर खुश है आस्था गिल

स्वतंत्र संगीत की दुनिया का हिस्सा बनकर खुश है आस्था गिल

'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में हिस्सा लेगी आस्था गिल

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)| गायिका आस्था गिल का कहना है कि वह एक ऐसे युग का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं, जहां स्वतंत्र संगीत विकसित हुआ है और अब भी गति पकड़ रहा है। आस्था ने बादशाह के साथ 'डीजे वाले बाबू' और 'पानी पानी' जैसे सहयोगी कार्यों के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की, इसके अलावा अकासा के साथ 'बज' या 'नागिन' पर कामयाबी हासिल की।
"हमारे दर्शकों का स्वाद विकसित हुआ है और लोग जानते हैं कि दुनिया भर में क्या हो रहा है। वे जानते हैं कि ध्वनियां क्या हैं। लोग जानते हैं कि संगीत कैसे बनता है। इसलिए, बहुत से लोग इसे सीख रहे हैं।, मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं।"
उन्होंने आगे कहा, "मैं जागती हूं और मुझे एहसास होता है कि मैं धन्य हूं। एक समय था जब मैं अलीशा चिनाई और बैंड वाइवा को सुनती थी। अब मैं यहां हूं। कई बार मेरे लिए यह विश्वास करना मुश्किल होता है कि मैंने इसे बनाया है। लेकिन हां, यह सभी कलाकारों के लिए एक सुनहरा समय है और हर कोई अपनी तरह का काम कर रहा है। मैं उन सभी भारतीय कलाकारों का सम्मान करती हूं जो अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं।" आस्था जल्द ही एडवेंचर रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में भाग लेती नजर आएंगी, जो कलर्स पर प्रसारित होगा।

Tags: Bollywood