सूरत : मानसिक रूप से बीमार लड़की से शारीरिक संबंध बनाने वाला गिरफ्तार

सूरत : मानसिक रूप से बीमार लड़की से शारीरिक संबंध बनाने वाला गिरफ्तार

मानसिक रूप से बीमार लड़की से छेड़छाड़, भाई पान खाने निकला तो बहन के साथ हुई घटना, युवक गिरफ्तार, शरीर पर लाल निशान का पता चला

सूरत के पिपलोद इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने पिपलोद क्षेत्र के सीसीटीवी की जांच के दौरान एक युवक को संदिग्ध पाया और उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की।

मानसिक रूप से बीमार युवती से छेडखानी


सूरत के पिपलोद इलाके में एक युवती से छेडखानी की घटना सामने आई है। युवती मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। इसी बात का फायदा उठाकर ओम शर्मा नाम के 31 वर्षीय युवक ने उसके साथ मारपीट की। घटना को लेकर उमरा थाने में तहरीर देने के बाद पुलिस ने किशोरी के साथ मारपीट करने वाले ओम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

भाई पान खाने बाहर गया और बहन के साथ घटना घटी


पिपलोद इलाके में स्थित एक बिल्डिंग में भाई-बहन एक साथ घर से निकले थे। भाई पान खाने के लिए घर के पास वाली पान वाली गली में गया हुआ था और बहन बिल्डिंग के पास वाली पान वाली गली में टहल रही थी। हालांकि कुछ देर बाद जब भाई घर लौटा तो उसकी बहन नहीं मिली। वह अपनी बहन की तलाश कर रहा था। इसी दौरान उसकी बहन घर से थोड़ी दूर शारदायतन स्कूल के बाहर फुटपाथ पर संदिग्ध हालत में मिली। जब भाई बहन को घर ले गया तो उसके शरीर पर लाल दाने जैसे निशान देखे गए। पता चला कि उसके साथ कुछ शारीरीक छेडखानी हुई हो ।

अज्ञात व्यक्ति को बाइक पर बिठाकर ले गया


बहन को संदिग्ध हालत में मिलने पर भाई उसे घर ले आया था और उससे बात करने पर उसने कहा कि शारदायतन स्कूल के पास एक अज्ञात बाइक सवार उसे बाइक पर फुसला कर ले गया था। कुछ दूर जाने के बाद उसने मुझसे शारीरिक छेडछाड की और फिर शारदायतन के फुटपाथ पर छोडकर निकल गया। बहन की यह बात सुनकर उसका भाई उसे तुरंत उमरा पुलिस के पास ले गया और अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया


लड़की के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर परिजनों ने उमरा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए उसके अंदाज में यह पता लगाने की कोशिश की कि लड़की मानसिक रूप से बीमार क्यों है और किसने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पुलिस लड़की द्वारा दिखाई गई जगह और सड़कों की जांच कर रही थी। पुलिस ने पूरे इलाके के सीसीटीवी चेक किए। जिस बिल्डिंग में लड़की रहती है, उसके सीसीटीवी भी खंगाले गए। इसी दौरान अलग-अलग सीसीटीवी की जांच के दौरान एक युवक संदिग्ध हालत में नजर आया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और गहन पूछताछ के दौरान उसने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।

मेडिकल चेकअप के दौरान पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ


पुलिस ने तुरंत लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया ताकि पता चल सके कि लड़की के साथ कोई शारीरिक छेड़छाड़ या रेप जैसी घटना तो नहीं हुई है। युवती के मेडिकल चेकअप के बाद पता चला कि कहीं कोई अप्रिय घटना या दुष्कर्म तो नहीं हुआ है। पुलिस ने छेडखानी के आरोप में 31 वर्षीय ओम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
Tags: