सूरत : हनीट्रैप में पकड़ा गया गिरोह, रोते हुए युवक को लिफ्ट देने पर कार चालक को चाकू की नौंक पर बंधक बनाया

सूरत : हनीट्रैप में पकड़ा गया गिरोह, रोते हुए युवक को लिफ्ट देने पर कार चालक को चाकू की नौंक पर बंधक बनाया

महिलाओं के साथ फोटो खींचकर 5 लाख की वसूली की, कार में लिफ्ट देने के बाद हनीट्रैप की साजिश का पता चला

सूरत में ऐसा मामला सामने आया कि रोते हुए युवक को लिफ्ट दे रहे एक ड्राइवर को चाकू की नौंक पर बंधक बनाकर महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाकर 5 लाख की रंगदारी की गई।  पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है।

कार में लिफ्ट मांग कर दिया अपराध को अंजाम


पैदल चलने वाले ने कार चालक से लिफ्ट मांगी, कार चालक को चाकू दिखाया और महिलाओं के साथ फोटो खींची। उन्होंने फर्जी तरीके से खुद को पुलिसकर्मी बताकर फोटो फैलाने की धमकी देकर रंगदारी वसूल की। सूरत सिटी क्राइम ब्रांच ने हनी ट्रैप में वसूले गए रुपयों के साथ एक हनी ट्रैप गिरोह को गिरफ्तार किया है। युवक सड़क पर रो रहा था। उसे अस्पताल जाना है ऐसा रोते हुए कहकर कार में बैठकर अपराध को अंजाम दिया। 

शिकायतकर्ता के पास से पांच लाख रुपये वसूले थे


क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करने के बाद टीम ने आरोपी को पकडऩे का काम शुरू किया। चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अन्य फरार है। लालजी शिवराजभाई अल्पेशकुमार उर्फ ​​जीजू पटेल ललित चौहान, रुकियाबेन फातिमाबेन वोहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक आरोपी को पकडऩे के लिए ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है।

चालक को फ्लैट में ले जाकर महिलाओं के बीच में फोटो खिंचवाई


अधेड़ उम्र के चालक को एक युवक ने कार में पीठ पर चप्पू रखकर जान से मारने की धमकी दी। जिस फ्लैट में ले जाया गया, उसमें दो अन्य महिलाएं और दो पुरुष भी मौजूद थे। उनमें से एक ने अपनी पहचान एक पुलिसकर्मी के रूप में की। इसी दौरान दोनों महिलाओं को उनके बीच खड़े होने को कहा गया और फोटो खींच ली।  इस फोटो को वायरल करने की धमकी दी थी।

शहर में सक्रिय हैं हनीट्रैपिंग गैंग


शहर में अधेड़ उम्र के वाहन चालकों या अन्य लोगों को हनीट्रैप में फंसाने के लिए गिरोह सक्रिय हो गया है। क्राइम ब्रांच को मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मालूम हो कि यह हनीट्रैपिंग गैंग काफी सक्रिय है। शहर के अलग-अलग थानों में हनीट्रैप की घटनाएं हो चुकी हैं। यह गिरोह भी शामिल है या नहीं, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Tags: