सूरत : प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने युवती को तलाक देकर कहा- तुम्हारी जाति की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए

सूरत : प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने युवती को तलाक देकर कहा- तुम्हारी जाति की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए

युवक युवति को अहमदाबाद और सापुतारा ले गया और उसके साथ यौन संबंध बनाए

युवक ने शेअर बाजार में निवेश के नाम पर युवति से 60 हजार रुपये भी हड़प लिए
29 साल की लड़की सोशल मीडिया पर प्रेम के जाल में फंस गई और युवक ने उसके साथ सेक्स करने के बाद उस छोड दिया। लड़की ने सूरत के रांदेर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दुष्कर्म , एट्रोसिटी और अत्याचार का मामला दर्ज कर लिया है।
साल 2019 में रांदेर इलाके की रहने वाली एक युवती अडाजान में रहने वाले और बंदरगाह में काम करने वाले युवक चिराग पटेल के संपर्क में फेसबुक के जरिए आई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। चिराग ने उसे शादी का लालच दिया और विश्वास में लेकर उसे अहमदाबाद और सापुतारा ले गया। इसके अलावा शेयर बाजार में निवेश के नाम पर उससे 60 हजार रुपये भी लिए गए।
युवति का झगड़ा तब शुरू हुआ जब उसके पति को अफेयर की जानकारी हुई। युवती ने खुद अपने पति को तलाक देने का फैसला किया। जिसमें चिराग ने मध्यस्थता की और लड़की को उसके पति से तलाक दिला दिया। इस बीच चिराग के अन्य युवतियों के साथ भी संबंध पाए गए। तो युवती चिराग के घर पहुंची और शादी करने को कहा। लड़की को अचानक अपने घर में देखकर चिराग और उसके परिवार वाले हैरान रह गए। इसी बीच चिराग और उसकी मां ने कहा, हम आपकी जाति की लड़की से शादी नहीं करने जा रहे हैं, हम दूसरी अच्छी जगह शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद लड़की को घर से निकाल दिया गया। तो युवती ने उससे 60 हजार रुपए वापस मांगे। जो गलातल्ला को दिए गए थे। तो लड़की ने चिराग, उसकी मां और उसके एक चचेरे भाई के खिलाफ दुराचार और अत्याचार की शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: