सूरतः पुलिस ने जिसे चोर समझकर पकड़ा उसके पास से मिला 15.58 ग्राम एमडी ड्रग्स

सूरतः  पुलिस ने जिसे चोर समझकर पकड़ा उसके पास से मिला 15.58 ग्राम एमडी ड्रग्स

पुलिस को देख मुंबई के बोरीवली का रहने वाला युवक भागने लगा

सूरत सेंट्रल बस अड्डे से महिधरपुरा पुलिस को देख भागे मुंबई के बोरीवली के एक युवक को 1.56 लाख रुपये कीमत की  15.58 ग्राम एमडी ड्रग्स  के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। महिधरपुरा पुलिस ने चोर होने के शक में आरोपी अमीन खान साहिर खान पठान को सूरत बस अड्डे से गिरफ्तार किया है। 
युवक की तलाशी लेने पर उसकी जेब से 15.58 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली। युवक के पास से पैन कार्ड और आधार कार्ड मिले। उसके पास से जब्त की गई ड्रग्स की कीमत 1.56 लाख रुपये है। अमीन खान एक निजी कंपनी में काम करता है। अमीन खान बोरीवली में एक रिक्शा चालक से ड्रग्स लेकर आया था। उन्होंने कहा कि वह नियमित ड्रग्स लेता है। जांच में पता चला है कि वह खुद ड्रग्स का इस्तेमाल करता था।
महिधरपुरा पुलिस सेंट्रल बस स्टेशन के पास चेकिंग कर रही थी, महिधरपुरा पुलिस को देख  एक युवक भागने लगा। पुलिस को उसकी पैंट की पिछली जेब से 15.58 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की। जिसकी कीमत 1,55,800 रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने नशीले पदार्थों के अलावा एक मोबाइल फोन, 400 रुपये नकद आदि भी बरामद किया है। उसके पास से कुल 1,63,200 रुपये बरामद किए गए हैं।
दो साल पहले पुणे थाने में मोबाइल स्नेचिंग के आरोप में गिरफ्तार अमीन खुद एमडी ड्रग्स के नशे में है। बढ़ईगीरी फैक्ट्री में काम करने वाला अमीन अपने लिए ड्रग्स लेने मुंबई गया था। उसने रिक्शा चालक को बुलाया और ड्रग पाया। वह ड्रग्स के साथ ट्रेन में सूरत आया और पकड़ा गया। महिधरपुरा पुलिस ने रिक्शा चालक को वांछित घोषित कर दिया है और आगे की कार्रवाई की।
Tags: