धोनी भाई का बेस्ट आईपीएल के दूसरे हाफ में आएगा : चाहर

धोनी भाई का बेस्ट आईपीएल के दूसरे हाफ में आएगा : चाहर

तेज गेंदबाज ने दूसरे हाफ में धोनी के फॉर्म में लौटने की जताई उम्मीद

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)| तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में अपनी फॉर्म में लौट सकते हैं। धोनी ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में सात मैचों में केवल 37 रन ही बनाए थे और उनकी तालिका में दूसरे नंबर पर थी। बायो बबल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए इस महीने की शुरूआत में आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।
चाहर ने स्पोटर्सक्रीडा से कहा, " एक बल्लेबाज एक ही तरीके से 15-20 सालों तक बल्लेबाजी नहीं कर सकता है। अगर किसी भी बल्लेबाज ने पहले नियमित तौर पर क्रिकेट नहीं खेला है तो फिर आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में आकर प्रदर्शन करना आसान नहीं होता है। उन्हें खुद को परिस्थितियों के अनुसार ढालने के लिए थोड़ा समय लगता है।" 
(Photo : IANS)
उन्होंने कहा, " धोनी ने हमेशा फिनिशर का रोल निभाया है, लेकिन जब आप लगातार क्रिकेट ना खेल रहे हों तो फिर और काफी मुश्किल हो जाता है। यहां तक कि 2018 और 2019 के सीजन में भी धोनी भाई ने धीमी शुरूआत की थी लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया वो लय में आते गए। इसलिए शायद आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आपको धोनी का सर्वश्रेष्ठ देखने को मिले।"
चाहर का अभी आईपीएल का यह सीजन काफी अच्छा रहा था और उन्होंने सात मैचों में आठ विकेट लिए थे। तेज गेंदबाज ने कहा, " चेन्नई के साथ यह मेरा चौथा साल है और धोनी भाई ने एक स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में मुझपर भरोसा जताया है। यह विश्वास काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह न केवल मुझे प्रेरित करता है बल्कि अन्य को भी।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: