भगवान पर विवादित बयान मामले में श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

भगवान पर विवादित बयान मामले में श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

पिछले दिनों भगवान पर विवादित बयान करने वाली श्वेता तिवारी फिलहाल काफी चर्चा में है। भगवान के विरुद्ध में अभिनेत्री के बयान को लेकर लोग उनका काफी विरोध कर रहे है। पूरे मामले में श्वेता तिवारी ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपना आधिकारीक बयान दिया है। 
श्वेता तिवारी के इस आधिकारिक बयान को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें श्वेता ने कहा कि उन्होंने सौरभ राज जैन को संदर्भ रखते हुये यह बयान दिया था। श्वेता ने बताया कि सौरभ राज जैन ने इसके पहले देवता का किरदार निभाया है। अक्सर लोग पात्रों के नाम से अभिनेताओं को बुलाते रहते है और उन्होंने भी ऐसा ही किया। हालांकि उनकी बातों को अलग तरीके से रखा गया। 
श्वेता ने कहा -  वह खुद भगवान में काफी श्रद्धा रखती है और वह ऐसी बातें सोच भी नहीं सकती जिससे लोगों कि भावनाओं को ठेस पहुंचे। उनका हेतु किसी को भी उनके शब्दों या कार्यों के द्वारा दुख पहुंचाने का नहीं था। ऐसे में यदि अंजाने में उनके बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वह उसके लिए माफी मांगती है।
सारा मामला भोपाल में शुरू हुआ था, जहां श्वेता तिवारी अपनी अगली वेब सिरीज़ की लौंचिंग में गई थी। इस दौरान मज़ाक में ही श्वेता ने कह दिया कि भगवान मेरी ब्रा कि साइज ले रहे है। जिसके बाद यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा और लोगों उनकी काफी टीका की।
Tags: Bollywood