सूरत : लिंबायत में शादी के मंडप में सबके सामने युवक की हत्या

सूरत : लिंबायत में शादी के मंडप में सबके सामने युवक की हत्या

हत्या के आरोप में जमानत पर छूटे युवक की बदला लेने के इरादे से चाकू मारकर हत्या कर दी गई

कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्या गेंगवार में हुई 
सूरत के लिंबायत इलाके में देर रात हत्या कर बदला लिया गया। लिंबायत में मंसूरी हॉल के पास सलमान उर्फ ​​मुर्गी की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सलमान 2018 में हत्या के एक मामले में आरोपी होने के कारण जेल में थे। हालांकि जमानत पर छुटे युवक के मारे जाने के बाद गुरुवार रात पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और आगे की जांच जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार सूरत के लिंबायत में मंसूरी हॉल के पास सलमान उर्फ ​​मुर्गी की हत्या कर दी गई। रात में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया है। मृतक सलामन और उसके दोस्तों ने इससे पहले 2018 में लिंबायत में गुफरान मंसूरी नाम के लड़के की हत्या कर दी थी। सलमान को जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालांकि गुफरान मंसूरी की हत्या के प्रतिशोध में उसके खास दोस्त जुनैद ने सलमान की धारदार हथियार से चाकू मारकर हत्या करने की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगे की जांच की। मृतक सलमान के सिर के पिछले हिस्से, दोनों हाथ, कंधे के पिछले हिस्से और ठुड्डी के बीचों बीच चाकू से वार किया गया था। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना लिंबायत में रात की है।  मृतक सलमान के पिता की शिकायत के बाद लिंबायत पुलिस ने मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: