सूरत : शहर में अचानक स्टीयरिंग लॉक हो जाने से लग्जरी जीप पलट गयी

सूरत : शहर में अचानक स्टीयरिंग लॉक हो जाने से लग्जरी जीप पलट गयी

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे वाहन में फंसे चालक समेत दो को बचा लिया गया

चलती कार का स्टीयरिंग लोक होने से हुआ हादसा 
सूरत के कतारगाम इलाके में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। कतारगाम थाने के पास सडक पर दौड़ती लग्जरी जीप का स्टीयरिंग व्हील लॉक हो गया और डिवाइडर कुदकर रोंग साइड में कूद गयी। तभी जीप दीवार से टकराकर पलट गई। जीप पलटी उस स्थल के पास में ही तीन युवक खड़े थे और उनका चमत्कारीक बचाव हुआ।  
सूरत के कतारगाम इलाके में बीती देर रात एक ऐसा हादसा हो गया, जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया। कतारगाम थाने के पास आलीशान जीप सर्कल के पास पहुंचने के बाद अचानक गाड़ी का स्टीयरिंग व्हील लॉक हो गया और अचानक डिवाइडर  कूदकर गलत साइड की दीवार से जा टकराया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने चालक समेत दोनों को कार से बाहर निकाला। हालांकि हादसे कोई हताहत नही हुआ यह पूरी घटना पास के सीसीटीवी में कैद हो गई।
सूरत के कतारगाम इलाके में पुराने थाने के पास घेरा मोड़कर मुख्य सड़क पर आ रहे एक नयी लग्जरी जीप का स्टीयरिंग व्हील अचानक लोक हो गया और विपरीत दिशा में दीवार से जा टकराया। घटनास्थल पर दुकान के पास खड़े तीन युवक बमुश्किल बाल-बाल बचे और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और चालक समेत दोनों को जीप में से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए तुरंत दौड़ पड़े। 
वाहन के चालक ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब जीप का स्टीयरिंग व्हील चालु वाहन में अचानक लॉक हो गया था, लेकिन जिस तरह से हादसा हुआ उससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सीसीटीवी में कैद होने के बाद जब हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो लोग भी हैरान रह गए। इस अत्याधुनिक वाहन का स्टीयरिंग व्हील कैसे लॉक हो गया, जिससे हादसा हुआ। हालांकि किसी की जान को खतरा नहीं था।
Tags: