फिल्म 'एनिमल' के पोस्टर पर रणबीर की जगह अपना चेहरा लगाने पर ट्रोल हुए रामगोपाल वर्मा

फिल्म 'एनिमल' के पोस्टर पर रणबीर की जगह अपना चेहरा लगाने पर ट्रोल हुए रामगोपाल वर्मा

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से सहज प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के पोस्टर पर रणबीर कपूर की जगह अपना चेहरा लगाने पर सोशल मीडिया पर रामगोपाल वर्मा खूब ट्रोल हो रहे हैं।

फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में एक सौ करोड़ का आंकड़ा पार किया। यह फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन सात सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है। जबरदस्त कमाई के साथ फिल्म की जबरदस्त आलोचना भी हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री की कुछ हस्तियां भी इसकी आलोचना कर रही हैं और कुछ ने इसकी तारीफ भी की है। अल्लू अर्जुन से लेकर राम गोपाल वर्मा तक कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की है।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने खास रिव्यू शेयर कर फिल्म पर कमेंट किया था। इस पर टिप्पणी की गई कि कैसे यह फिल्म पाखंडी समाज का मुखौटा फाड़ देती है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के हर कलाकार की दिल से सराहना भी की। ऐसे में उनका एक हालिया पोस्ट चर्चा में आ गया है। राम गोपाल वर्मा ने फिल्म 'एनिमल' के पोस्टर पर रणबीर की जगह अपना चेहरा लगाकर ऑरिजनल पोस्टर और एडिटेड पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे अंदर के इस एनिमल के चक्कर में मत पड़ो, नहीं तो यह तुम्हें बर्बाद कर देगा। कुछ लोगों को राम गोपाल वर्मा का अवतार काफी पसंद आया है।

ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ लोगों ने फिल्म के साथ-साथ इसके प्रमोटर राम गोपाल वर्मा की भी आलोचना की है। कुछ लोगों ने राम गोपाल वर्मा की पोस्ट को ''अनपेड पीआर'' करार दिया है। कुछ लोगों ने प्रस्ताव दिया है कि राम गोपाल वर्मा को वांगा की आगामी ''एनिमल पार्क'' में खलनायक की भूमिका निभानी चाहिए। कुल मिलाकर इस पोस्ट से राम गोपाल वर्मा खूब ट्रोल हो गए हैं। कुल मिलाकर इस फिल्म को लेकर सेलिब्रिटीज के बीच भी दो अलग-अलग राय हैं। फिल्म ''एनिमल'' में रणबीर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति देमारी अहम भूमिकाओं में हैं।