सुश्रुत आयुर्वेदा आयुर्वेदिक मेडिसिन पावडर क्या वाकई बिना बताये शराब की लत छुड़ाई जा सकता है? जी हाँ अवश्य, जानें यह उपाय

सुश्रुत आयुर्वेदा आयुर्वेदिक मेडिसिन पावडर क्या वाकई बिना बताये शराब की लत छुड़ाई जा सकता है? जी हाँ अवश्य, जानें यह उपाय

पटना: शराब पीने की लत आज पुरुषों में ही नहीं अपितु महिलायें भी हाई स्टेटस के लिए इसकी आदी होती जा रही है। लिहाजा आप के मन में भी ये प्रश्न उठ रहा होगा कि क्या वाकई बिना बताये शराब की लत छुड़ाई जा सकती है? आखिर कोई किसी की शराब की लत उसे बताए बिना कैसे छुड़ा सकता है। हम यहां दावा तो नहीं करेंगे मगर इतना जरूर कहेंगे कि शराब छुड़ाने की इस आयुर्वेदिक दवा का सेवन करके शराब की लत से छुटकारा पाने में सफल हो सकते हैं।

ये आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर के रूप में है इसे आप चुपके से शराबी के खाने-पीने की चीजों में मिलाकर दें सकते है। इस दवा का शराबी को एहसास तक नहीं होता कि उसे कुछ दिया गया है। कुछ ही दिनों में शराब की आदत छूटने लगती है और धीरे-धीरे एक वक्त ऐसा भी आता है, जब शराबी पूरी तरह शराब से नाता तोड़ लेता है, शराब के नाम से ही उसे चिढ़ होने लगती है।

News Photo (6)
 
आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर किस तरह काम करता है?

यह दवा शरीर में अच्छे से घुलकर सबसे पहले शरीर से विषैले पदार्थों (Toxins) को बाहर निकाल फेंकती है। आपके दिमाग को पूरी तरह शांत और तनाव रहित रखती है, जिससे आप अपना अच्छा-बुरा सही से समझ पाते हैं। आपके दिमाग को अपने नियंत्रण में करके यह दवा आपको शराब से दूर रखने में मदद करती है। आत्मशक्ति को बढ़ाती है, जिससे आप अपनी शराब पीने की इच्छा पर काबू रख पाते हैं और शराब से दूरी बनाने लगते हैं। शराब पीने की इच्छा को समाप्त करती है।

यहां हम ये भी बता दें कि नशा मुक्ति आयुर्वेदिक दवाइयां आज बाजार में अधिक मात्रा में उपलब्ध हैं, ऐसे में किसी एक आयुर्वेदिक दवा का चयन कर पाना, मुश्किल हो जाता है। मगर फिर भी आपकी सुविधा के लिए हम आपको एक बहुत ही फायदेमंद, भरोसेमंद व शराबियों पर आजमाई हुई अचूक रामबाण आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताना चाहेंगे।

News Photo (5)
 
दवा का नाम है - आयुर्वेदिक मेडिसिन पावडर। यह दवा शुद्ध जड़ी बूटीयों के मिश्रण से तैयार की गई है, जो पाउडर के रूप में आती है। किसी भी प्रकार का कोई स्टेरॉयड्स या केमिकल्स का इस्तेमाल इसमें नहीं किया गया है, इसलिए इस दवा के सेवन से कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है। इस दवा का पूरा कोर्स करने से शराबी की शराब की लत पूरी तरह छूट जाती है। वह शराब से नफरत करने लगता है और शराब पीने वालों से भी दूरी बनाने लगता है। ना खुद पीता है और ना अपने सामने किसी को पीने देता है। आपके घर की खुशियां लौट आती हैं।

दवा आप घर बैठे भी मंगवा सकते है, दवा मिलने पर भुगतान कर सकते हैं। हमारे कंपनी के आयुर्वेदिक डॉ. पूजा कलाने से आप निचे दिए गए मोबाइल नं. पर संपर्क कर वैद्यकीय सलाह लेकर दवा मंगा सकते हैं।

सुश्रुत आयुर्वेदालय, प्लाट नं-47 S-130, हावरे फैंटेसिया बिज़नेस पार्क, सेक्टर-30A, वाशी, नवी मुंबई - 400703

सुश्रुत आयुर्वेदालय, प्लाट नं-978/979, मीडीया हाउस, अमृतपुर, तालुका - मोरवा, जिला - समस्तीपुर, बिहार - 848121 
मोबाइल - 8084059426 / 9801757703 / 9801505047
 
सुश्रुत आयुर्वेदालय द्वारा घर बैठे रोगों का टेलिकंसल्टेशन्स वैद्यकीय सलाह लेकर इलाज कराएं, जैसे-जोड़ों का दर्द, वातरोग, गठिया अन्य प्रकार के दर्द का निदान, मोटापा - अनावश्यक चर्बी घटा कर सुडौल शरीर बनाने में सहायक, दमा, शुगर (पेनक्रियाज जागृत कर मधुमेह सामान्य करें) बवासीर, फिशर, भगंदर खूनी-बादी बवासीर, अन्य घृणित रोगों से छुटकारा पाएं, प्रदर रोग,पथरी, चर्म रोग, अनिद्रा, बांझपन, गर्भपात होना, मासिक में अनियमितता स्त्री-पुरुष के समस्त गुप्त रोगों का सफल इलाज, पहले दिन से ही शीघ्रपतन - नपुंसकता ठीक करें (हनीमून पैक उपलब्ध) अन्य किसी भी प्रकार के रोगों से थके-हारे निराश एक बार अवश्य मिलें या फोन पर परामर्श लें। मोबाइल - 8084059426 / 9801757703 / 9801505047