हर्षल को अच्छी तरह पता है फ्रेंचाइजी को उनसे क्या चाहिए : कोहली

हर्षल को अच्छी तरह पता है फ्रेंचाइजी को उनसे क्या चाहिए : कोहली

गेंदबाजो ने बखूबी निभाई ज़िम्मेदारी - कप्तान कोहली

चेन्नई, 10 अप्रैल (आईएएनएस)| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज की सोच में स्पष्टता है और उन्हें अच्छी तरह पता है कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपने साथ क्यों जोड़ा है और वह बिल्कुल वही देने की कोशिश कर रह है। मुम्बई इंडियंस के साथ शुक्रवार को हुए मैच के बाद कोहली ने कहा, हमने दिल्ली से ट्रेड में हर्षल को हासिल किया। वह जिम्मेदारी को फिर से स्वीकार कर रहा है और अपनी योजनाओं के साथ स्पष्ट है। आज उन्होंने अंतर पैदा किया। वह हमारे डेथ ओवर गेंदबाज बनने जा रहे हैं। एक कप्तान के रूप में आप स्पष्टता वाले खिलाड़ी चाहते हैं, और उसके पास वह है। "
हर्षल पटेल, गेंदबाज (Photo Credit : Twitter/@DelhiCapitals)
हर्षल ने इस मैच में 27 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। अंतिम ओवर में हर्षल ने तीन विकेट हासिल किए। इस ओवर में मुम्बई के चार विकेट गिरे। एक रन आउट था। कोहली ने अपने अन्य गेंदबाजों - मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन की भी सराहना की। दोनों ने इकोनॉमी रेट को काफी अच्छा रखा और बल्लेबाजों को गेंदबाजी बनाने का मौका नहीं दिया। जैमीसन ने अच्छी शुरूआत की। युजी (युजवेंद्र चहल) भी अच्छा था। सिराज भी अच्छा था।
29 गेंदों में 33 रन बनाने वाले आरसीबी के कप्तान ने कहा कि टूर्नामेंट में ओपनर के रूप में MI का सामना करना महत्वपूर्ण था क्योंकि टीम ने उन्हें उन विकल्पों के बारे में बताया जो उनके पास थे। कोहली ने कहा, प्रतियोगिता में सबसे मजबूत पक्ष के खिलाफ खेलते हुए हमारी टीम का टॉस महत्वपूर्ण था। हर कोई इस खेल में शामिल था, और जब आप दो विकेट से जीतते हैं, तो इसका मतलब है कि हर किसी ने योगदान दिया है। मेरे लिए बहुत सारे विकल्प हैं।"
Tags: