सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती

सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती

शहरा के मौके पर प्रोडक्शन हाउस विश्वंती पिक्चर्स ने ट्विटर के जरिये की फिल्म की घोषणा

हैदराबाद, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती अपनी अगली फिल्म में मिलिंद राउ के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'अवल', 'नेत्रिकन' से फेम पाने राउ ने राणा दग्गुबाती के लिए एक सुपरनैचुरल थ्रिलर तैयार की है। फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाएगी। दशहरा के मौके पर प्रोडक्शन हाउस, विश्वंती पिक्चर्स ने फिल्म की घोषणा ट्विटर पर की। वहीं इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।
निमार्ताओं ने ट्वीट किया, "हमारे हैशटैग भल्लालदेव, राणा दग्गुबाती मिलिंद राउ की नई फिल्म में नजर आएंगे।" इस फिल्म से पहले राणा 'विराट पर्वम' में साईं पल्लवी के साथ दिखाई देंगे, जो जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को पहले अप्रैल में स्क्रीन पर लाना था, लेकिन महामारी की दूसरी लहर ने निमार्ताओं के लिए इसे रिलीज करना असंभव बना दिया था।
राणा अपनी आगामी एक्शन-ड्रामा 'भीमला नायक' में अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण के साथ धमाल मचाने के लिए भी तैयार हैं, जो मलयालम सुपर-हिट फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' की आधिकारिक रीमेक है। राणा जल्द ही अपने चाचा वेंकटेश दग्गुबाती के साथ आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला, 'राणा नायडू' में शामिल होंगे, जो प्रशंसित अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'रे डोनोवन' का भारतीय रूपांतरण है।

Tags: Bollywood