सड़क पर हुई दुर्घटना को देखने रुकी बोलेरो कार को बाइक सवार ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई बाइक चालक की मौत

सड़क पर हुई दुर्घटना को देखने रुकी बोलेरो कार को बाइक सवार ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई बाइक चालक की मौत

भावनगर-तलाजा हाइवे पर इको कार के पलटने से हुई दुर्घटना को जुटे थे लोग

इन दिनों बढ़ते हादसों के बीच एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। हालांकि इस बार जो हादसा सामने आया है, वह काफी अजीबोगरीब है। भावनगर तलाजा हाइवे पर एक ईको कार के चालक ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया और इसके चलते कार पलट गई। कार के पलटने के बाद कई लोग इस दुर्घटना को देखने खड़े हो गए, जिसमें एक बोलेरो कार भी थी। सड़क पर खड़ी बोलेरो कार के साथ ही एक बाइकचालक की टक्कर हुई और उसकी मौत हो गई थी। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तलाजा हाईवे पर सुबह के साबह रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक ईको कार पलट गई थी। जिसमें देवली के मूल निवासी और वर्तमान में भावनगर में रहने वाले रमेशभाई दानाभाई बरैया की मौत हो गई। कार सवार छह लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। हादसा होते ही हाईवे पर जाम लग गया और लोगों ने अपने वाहन किनारे खड़े कर दिए और हादसे को देखने के लिए दौड़ पड़े। हादसे को देखने के लिए एक बोलेरो कार भी सड़क पर खड़ी थी। 
इस बोलेरो कार से एक बाइक चालक की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार युवक की पहचान डेडाण के घनश्यामभाई किशोरभाई मकवाना के तौर पर की गई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस का एक काफिला तुरंत मौके पर पहुंचा और आवश्यक दस्तावेज तैयार करने के बाद दोनों मृतकों के शवों को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया है।


Tags: Gujarat