गुप्तांग में छिपाकर सोने की तस्करी कर रही थी महिलाएं; इस तरह हुआ पर्दाफाश

(Photo Credit : trishulnews.com)

योनिमार्ग और गुडमार्ग के अंदर निरोध के अंदर छिपाकर रखे थे सोने के टुकड़े

कोरोना के कारण देश में चोरी की घटना काफी बढ़ रही है। ऐसे में एक काफी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आए दिन चोर सोने की चोरी करने के अलग-अलग तरकीब आजमाते रहते है। ऐसा ही एक और मामला मुंबई से सामने आया था, जहां एनसीबी द्वारा एयरपोर्ट पर से तीन केनियन महिलाओं को सोने की चोरी करते हुये पकड़े गया था। तीनों महिलाओं के पास से अंदाजीत एक किलो का सोना जप्त किया गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, एनसीबी के सूत्रों के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली थी कि कुछ केनियन महिलाएं सोने ले आ रही है। इसके चलते मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 2 पर उन्हें रोका गया था। तीनों महिला 17 अगस्त को CSMI एयरपोर्ट पर दोहा से मुंबई आ रही थी। हालांकि तीनों को रोकने के बाद जब उनके सामान कि जांच की गई तो उसमें से उन्हें कुछ भी नहीं मिला। इसके चलते उनकी पूछताछ की गई थी। हालांकि इस दौरान उनकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके चलते उन्होंने डॉक्टर के पास जाने की मांग की थी। 
जब महिलाओं को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो उनकी जांच के वक्त डॉक्टरों ने पाया कि उनके योनिमार्ग और गुदामार्ग के अंदर कुछ छिपा है। जब और आगे जांच की गई सामने आया कि तीनों महिलाओं के गुप्तांग में करीब 937.78 ग्राम सोना मिल आया था। तीनों महिलाओं के अंदर सोने के कुल 13 पैकेट मिल आए थे, जिसमें 17 सोने के टुकड़े थे। यह सभी सोने के टुकड़े 20 ग्राम से लेकर 100 ग्राम तक के वजन का था। 
आरोपियों ने निरोध के अंदर सोना रखकर गुप्तांग के अंदर रख दिया था। तीनों आरोपियों कि पहचान महेमुद खुरेशा अली (61 साल), अब्दुल्लाही अब्दिया अदान (43 साल) तथा अली सादिया आलो (45 साल) के तौर पर कि गई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें