वायरल वीडियो : देखते देखते धंस गई जमीन, एक एक करके चार लोग फंसे

(Photo Credit :twitter.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो जहां एंटरटेनिंग होते हैं तो कुछ इमोशनल। कई वीडियो को देखकर जहां हंसी नहीं रुकती तो कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद आप जोर-जोर से हंसेंगे।
इस वीडियो में लोग अचानक से जमीन के अंदर घुसने लगे। आमतौर पर भूकंप या भूस्खलन के दौरान सड़कें टूट जाती हैं और उनमें गड्ढे पड़ जाते हैं। कई बार सड़कें ठीक नहीं होने पर भी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। लेकिन इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सब कुछ सामान्य होने के बावजूद ऐसा हुआ। इसे देखकर लोग हैरान रह गए।
आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ लोग सड़क पर बैठे नजर आ रहे हैं। उसके बगल में एक कार खड़ी है, तभी एक आदमी फोन पर बात करते हुए कार की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन जैसे ही वह दो कदम आगे बढ़ता है और अचानक वह जमीन के नीचे धसने लग जाता है।
जब वहाँ उपस्थित लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, तो वह भी जमीन में घुस गए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, जमीन अचानक धंस गई। वीडियो देखने के बाद आप खूब हंसेंगे। लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं। वहीं, इसे देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें