विक्की- कैटरीना शादी : सामने आई शादी के बाद की तस्वीरें, विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर किया साझा

विक्की- कैटरीना शादी : सामने आई शादी के बाद की तस्वीरें, विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर किया साझा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में संपन्न

बीते कई हप्तों से बॉलीवुड टाउन में सबसे हॉट फेवरेट मुद्दा आज आखिर अपने समापन तक पहुँच ही गया। हम बात कर रहे है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की, जो आज इन दोनों के फेरे लेने के साथ ही पूरी हो गई। ऐसे में विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी हैं।
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आ गईं हैं। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए जोड़े की हंसती मुस्कुराती तस्वीरें शेयर की हैं। जैसा की ज्ञात है कि इस जोड़े ने अपनी शादी को बहुत हो गोपनीय रखा है। इसके लिए तो मेहमानों के लिए बाकायदा कई नियम बनाएं गये थे। ऐसे में उनके फैन्स अपने पसंदीदा सलेब्स की तस्वीर देखने को बेताब थे। अब तस्वीर शेयर करके इसे ऑफिशियल कर दिया गया है।
आपको बता दें कि दूल्हा बने विक्की ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन कैटरीना ने रेड कलर की साड़ी पहनी है। विक्की ने अपनी शादी की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता ने हमें इस पल को पहुंचाया है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।" इस तस्वीर के शेयर होते ही फैन्स ने इनकी जोड़ी को बधाइयां देनी शुरू कर दीं। 
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में संपन्न हुई। ये खूबसूरत जोड़ा बहुत ही खुश नजर आ रहा है। इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।