स्पेस-एक्स के मालिक एलन मस्क की गर्लफ्रेंड मंगल ग्रह पर अंतिम सांस लेना चाहती है!

(Photo Credit : nbcnews.com)

आप सभी ने स्पेस-एक्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क का नाम तो सुना ही होगा। दुनिया के सबसे अमीर इंसानों की लिस्ट में शामिल होने वाले एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्रीम्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। अपनी इस पोस्ट में ग्रीम्स ने लिखा की वह मंगल ग्रह की मिट्टी में अपनी आखिरी सांस लेना चाहती है। 
अपनी पोस्ट में ग्रीम्स ने लिखा की ,"Ready to Die With The Red Dirt Beneath my feet." मतलब की वह मंगल ग्रह की मिट्टी पर मारना चाहती है। ग्रीम्स की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके प्रशंसको ने कहा की इसके लिए तो उन्हें मंगल ग्रह जाना पड़ेगा। 
बता दे की ग्रीम्स ने कुछ ही समय पहले अपने डिजिटल चार्ट कलेक्शन की नीलामी की थी। इस ऑनलाइन ऑक्शन में उनके कलेक्शन मात्र 20 मिनट के अंदर 5.8 मिलियन डोलर्स के अंदर बिक गया था। जिसका मूल्य भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 42.40 करोड़ रुपए होती है। ग्रीम्स ने अपनी इस कलेक्शन को 'वॉरनिम्फ़' नाम दिया है। 
इसमें वह दिखाती है की किस तरह कुछ एंजल मंगल ग्रह की रक्षा करते है। ग्रीम्स के सभी आर्टवर्क को नोन फंजिबल टोकन्स के रूप में बेचे गए थे।
(Photo Credit : khabarchhe.com)
बता दे की ग्रीम्स का यह बयान उस समय आया है जब एलन मस्क का नया स्टारशिप SN11 लैंडिंग के पहले ही फट गया। इसके पहले SN10, SN9 एयर SN8 के साथ भी ऐसी ही दुर्घटना हुई थी। बता दे की सिंगर ग्रीम्स और एलन मस्का का एक पुत्र भी है। जिसका नाम X Æ A-Xii है, जब एलन मस्क ने अपने पुत्र का नाम सबको बताया तब काफी लोगों ने इस बारे में चर्चा की थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें