सैमसंग कम कीमत वाले नए फोल्डेबल फोन को करेगा लॉन्च

(Photo Credit : IANS)

फोल्डेबल के साथ एस पेन सपोर्ट के साथ आ सकता है नया फोन

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)| सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा अगले महीने अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद है। जिसकी कीमत पिछेल डिवाइस के तुलना में कम होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज से गैलेक्सी जेड फोल्ड3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन शुरू होने की उम्मीद है। जो पिछले मॉडल के लिए 2.39 मिलियन जीते गए सेट की तुलना में 17 प्रतिशत कम है।
योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी जेड फ्लिप3 की कीमत भी पहले की तुलना में लगभग 22 प्रतिशत कम 1.28 मिलियन जीतने की उम्मीद है। सैमसंग के अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की बिक्री और कम कीमत के मामले में सबसे आगे आती है,तो वही इसके मुकाबले ऐप्पल इंच भी इस साल के अंत में नए मॉडल को लाने के तैयारी में है। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग 11 अगस्त को अन्य एक्सेसरीज के साथ दोनों स्मार्टफोन्स को रिलीज करने की घोषणा करेगी। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 एस पेन प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है।
जेड फोल्ड 3 के लिए एस पेन प्रो का सपोर्ट कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है, क्योंकि कंपनी कुछ समय से फोल्डेबल के लिए किसी तरह के एस पेन सपोर्ट की ओर इशारा किया है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में 1.83 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें 12एमपी का फ्रान्ट स्नैपर और 12एमपी का अल्ट्रावाइड स्नैपर शामिल किया गया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में बड़ा डिस्प्ले होने की उम्मीद है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें