अहमदाबाद : पुलिस थाने में चोरी, जानें क्या-क्या चोरी हो गया!

प्रतिकारात्मक तस्वीर (Photo: pixabay..com)

शाहीबाग में ट्राफिक चेक पोस्ट पर घटी ये घटना

आपने आज तक सुना होगा कि कही चोरी होती है तो पुलिस उन्हें पकड़ती है। पुलिस के होने से समाज में लोगों को सुरक्षा का भाव मिलता है। लोगों को भरोसा होता हैं कि पुलिस के रहते चोरी की घटनाएँ नहीं होंगी लेकिन अगर चोरी पुलिस के ही घर में हो जाये तो क्या कहा जाये! एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं। दरअसल अहमदाबाद के शाहीबाग में ट्राफिक चेक पोस्ट पर चोरी को अंजाम दिया गया।
जानकारी के अनुसार, कुछ अजनबियों ने शाहीबाग में एक ट्रैफिक चेक पोस्ट को तोड़ दिया और एक ट्रैफिक मेमो बुक सहित 8,000 चुरा लिए। इस संबंध में माधवपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। तस्करों ने एसीपी प्रकाश प्रजापति के वस्त्रपुर स्थित आवास पर भी हाथ साफ करने की कोशिश की है।
आपको बता दें कि एल डिवीजन ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल अश्विनभाई मगनभाई शाहीबाग अंडरब्रिज बीट में ड्यूटी करते हैं। सुबह की ड्यूटी होने के कारण वो टीआरबी जवानों और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर आये। शुक्रवार की सुबह जब वे अपने आदमियों के साथ शाहीबाग सर्किल ट्रैफिक प्वाइंट पर ड्यूटी पर थे तभी अंडर सीड ट्रैफिक आउटपोस्ट का दरवाजा खुला दिखाई दिया। जहाँ जाँच करने पर लोहे की एक पेटी के गायब होने की जानकारी मिली। इस बात की जानकारी पीएसआई वीबी चौहान को दी गई। गायब हुए इस बॉक्स में 2 मेमो पुस्तकें थीं। इसमें सरकारी वायरलेस सेट और चार्जर के साथ एक सरकारी बुलेट लॉगबुक भी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें