केएल राहुल और अथिया शेट्टी को धोनी ने दिया ये शानदार उपहार, कोहली ने भी लुटाया खजाना

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को धोनी ने दिया ये शानदार उपहार, कोहली ने भी लुटाया खजाना

इस जोड़े को अन्य क्रिकेटरों ने महंगे उपहार दिए

23 जनवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया की शादी हुई थी, इस मौके पर पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने इस जोड़े को निंजा बाइक गिफ्ट की और विराट ने खजाना भी लुटा दिया। इसके अलावा इस जोड़े को अन्य क्रिकेटरों ने महंगे उपहार दिए।

दक्षिण भारतीय तरीके से हुई केएल राहुल और अथिया की शादी 

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी काफी सुर्खियों में रही। इस शादी की तैयारी महीनों से चल रही थी। आखिरकार 23 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। ये दोनों दक्षिण भारतीय तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के तुरंत बाद ही नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

भारत के दोनों पूर्व कप्तानों ने दी शानदार सौगात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज होने के कारण विराट कोहली राहुल की शादी में शामिल नहीं हो सके थे, लेकिन विराट ने कपल को ऐसा तोहफा दिया, जिसे देखकर वे दोनों खुश हो गए। इसके साथ ही भारत के कप्तान कूल एमएस धोनी ने इस कपल को कूल निंजा बाइक भी गिफ्ट की। राहुल और अथिया की शादी के मौके पर भारतीय टीम के स्टार कप्तानों ने राहुल को उनकी पसंदीदा चीजें गिफ्ट कीं।

विराट ने दी बीएमडब्ल्यू

हर कोई इस बात से वाकिफ है कि जहाँ धोनी को मोटरसाइकिल का वहीं विराट बीएमडब्ल्यू कारों का बहुत शौक है और इसीलिए उन्होंने राहुल और अथिया को एक खूबसूरत बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की, जिसकी कीमत लगभग 2.17 करोड़ रुपये है। वहीं धोनी ने केएल राहुल और अथिया को अपनी पसंदीदा कावासाकी निंजा बाइक भी उपहार में दी। इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत करीब 80 लाख रुपये है।