बी-टाउन : अपने कपड़े को लेकर चर्चा में आई पटौदी खानदान की बहू, करीना के टीशर्ट की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

बी-टाउन : अपने कपड़े को लेकर चर्चा में आई पटौदी खानदान की बहू, करीना के टीशर्ट की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में नियॉन कलर की टीशर्ट में दिखाई दी करीना, जिसकी कीमत आधे लाख से थोड़ी सी कम

हमारे बॉलीवुड के सितारें आये दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते है। ये लोग अपनी फिल्मों के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी इनकी बातें होती रहती हैं। इसके अलावा रेड कार्पेट हो या सुबह की वॉक, लोग अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस का लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं।
ऐसे में अब काफी समय से फिल्मों से दूर कपूर खानदान की लाडली और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर चर्चा में आ गई है। इन दिनों करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात करीना की टी-शर्ट है। दरअसल, करीना द्वारा पहनी गई टी-शर्ट की कीमत जानकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर नियॉन कलर की टी-शर्ट ब्लू ट्राउजर में दिख रही है। साथ ही करीना कपूर ने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं। करीना का ये लुक उन पर काफी जच रहा है। करीना कपूर ने जो नियॉन कलर की टी-शर्ट कैरी की है उसकी कीमत 10 या 20 हजार नहीं बल्कि 40 हजार रुपए है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वूम्पला Voompla के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये गए इस वीडियो में करीना की टीशर्ट की कीमत भी बताई गई है।
गौरतलब है कि करीना के टीशर्ट की कीमत जानने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल लार रहे है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'इतने रुपयों में तो अपनी बाइक खरीद लेता।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'करीना हमारे यहां से ले जाओ ऐसी टी-शर्ट 150 में मिलती है।' काम की बात करें तो करीना कपूर आने वाले समय में वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी।