सूरत : तापी नदी से मिला मां और 2 साल की बेटी का शव

सूरत : तापी नदी से मिला मां और 2 साल की बेटी का शव

शव पूरी तरह सड़ चुका था, जिससे पहचान करना मुश्किल हो गया, मां-बेटी की शिनाख्त होने पर परिजन पहुंचे सिविल अस्पताल

पियरे पक्ष ने कहा कि पारिवारिक कलह के चलते उठाया कदम 
सूरत में मदर्स डे पर दयालजी बाग के पास तापी नदी से एक महिला और एक बच्चे के शव दुपट्टे से बंधे मिले। एक राहगीर ने देखा और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से महिला और बच्ची के शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच मां बेटी को लेकर जाती हुई सोसायटी की सीसीटीवी में कैद हो गई। मृतक मां दीपाली सागर दैवे और दो साल की बेटी कृशा के परिजनों को सिविल अस्पताल में पहचान के लिए लाया गया। प्राथमिक रुप से यह एक पारिवारिक झगड़े के कारण आत्महत्या का मामला होने की बात पुलिस कर्मचारी ने बताई। 
सूरत शहर के डिंडोली क्षेत्र के कराड रोड प्रयोशा पार्क निवासी सागर बद्रीनाथ दैवे ने 07-05-2022 को डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 26 वर्षीय दीपाली सागर दैवे और 2 वर्षीय बच्ची लड़की कृशा किसी अकारण घर से निकली थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की है। दुपट्टे से बंधे एक मां और उसकी बेटी के शव कल रांदेर थाने के बाहरी इलाके में रिवर व्यू होटल के पास तापी नदी में मिले। घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जो मौके पर पहुंचे और नदी से शव बरामद किए। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे।
मृतका के पति सागर दैवे बिजली कांट्रेक्टर का काम करते हैं। उनके परिवार में पत्नी दीपाली और 2 साल की बेटी कृशा हैं। सागर और दीपाली की शादी तीन साल पहले हुई थी। मूल रूप से महाराष्ट्र के नंदुरा जिले के बुलढाणा के रहने वाले हैं। लगातार वैवाहिक कलह की बात चल रही है। दीपाली अपने पति के घरवालों के साथ खुश नहीं दिख रही थी।
मृतक दीपाली के भाई पुनीत सोनवणे ने बताया कि मेरी बहन का पारिवारिक कलह होता था। उसकी सास और ननंद के कारण पारिवारिक कलह होता था। मुझे लगता है कि पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया गया है। मेरी बहन लंबे समय से उदास थी। मुझे लगा कि वह पारिवारिक जीवन में खुश नहीं है। मृतक महिला का पोस्टमॉर्टम सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी और बच्चे का फॉरेंसिक विभाग द्वारा किया गया। दोनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। दोनों की मौत डूबने से बताई जा रही है। दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग भेज दिए गए हैं।
Tags: