सूरत : दोस्त के बेटे के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में तीन धाराए

शहर में आये दिन बच्चों के साथ हो रहे यौन अपराधों के मामल सामने आ रहे है। अब  उधना इलाके में पुलिस ने 22 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके दोस्त के 13 वर्षीय बेटे के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार मोसिन उर्फ आलम अपने दोस्त के 13 वर्षीय बेटे को अपने साथ बाहर ले गया और एक सुनसान जगह पर चाकू की नोंक पर दो अन्य दोस्तों की मदद से उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने आलम के साथ साथ 20 से 25 साल के दो अन्य साथियों को भी हिरासत में लिया है। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लड़के के पिता  ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आलम ने पिछले 15 दिनों से उसके साथ काम करना शुरू कर दिया और वे अच्छे दोस्त बन गए। जैसे ही वह नियमित रूप से अपने घर जाता था ऐसे में आरोपी की उसके 13 वर्षीय लड़के से भी दोस्ती कर ली।
शुक्रवार की रात करीब 8 बजे वह उनके घर गया और बहाना बनाकर बच्चे को साथ ले गया। आलम लड़के को इलाके में सुनसान जगह पर ले गया और अपने दो अन्य दोस्तों को बुला लिया। एक ने लड़के के गले में चाकू दिखाते हुए धमकी दी कि उसे रेजर ब्लेड से मार डाला जाएगा और आलम ने लड़के के साथ बदसलूकी की। पिता ने पुलिस को बताया कि तीनों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
घर लौटने के बाद, लड़के ने अपने पिता को अपनी आपबीती के बारे में बताया और अगली शाम, पिता ने उधना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आलम के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।
Tags: Surat