जब कर्मचारी के काम से खुश होकर कंपनी ने गिफ्ट कर दी चांद पर जमीन, जाने क्या है पूरी कहानी

(Photo Credit : aajtak.in)

लुनार इंटेरनेशनल के सॉफ्टवेयर में किए थे बदलाव, फायदा होने पर कंपनी ने खुश होकर दिया अनोखा तोहफा

बिहार के दरभंगा में रहने वाले इफ़्तेखार रहमानी आजकल काफी चर्चा में देखने मिल रहे है। उनके चर्चा में रहने का कारण भी काफी प्रेरक और हैरान कर देने वाला है। इफ़्तेखार को उनके अच्छे काम की बदौलत अमेरिकन कंपनी ने चांद पर एक एकर जमीन गिफ्ट कर दी है। इस बात की जानकारी इफ़्तेखार ने एक वीडियो रिलीज कर के दी। 
इफ़्तेखार का घर और उसके परिवार में खुशी की लहर देखने मिली थी। लोग एकदूसरे को मीठा खिलाकर लोगों में खुशिया बाँट रहे है। दरभंगा जिले से दूर आए बहेड़ा का रहनेवाला इफ़्तेखार एक विदेशी कंपनी के लिए काम करत है। इसके अलावा पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर इफ़्तेखार केआर स्टूडिओज नाम की खुद की सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी चलाते है। 
इफ़्तेखार लुनार सोसाइटी इंटरनेशनल के लिए भी काम करते है, जो चांद पर जमीन लेने और बेचने का काम करती है। इफ़्तेखार ने कंपनी के लिए उनके सॉफ्टवेयर में थोड़ा सा बदलाव करके उसे अपडेट कर दिया था। जिससे कंपनी को काफी फायदा हो रहा है। इसलिए कंपनी ने खुश होकर इफ़्तेखार रहमानी को चांद पर एक एकर जमीन गिफ्ट कर दी थी। 
इफ़्तेखार फिलहाल नोयडा में रहते है और उनके परिवार के अन्य सदस्य बहेड़ा गाँव में रहते है। उनकी माता नासरा बेगम का कहना है की वह अपने पुत्र की कामयाबी पर काफी खुश है। इफ़्तेखार अब चांद पर जमीन वाले चुनिंदा लोगों में से एक बन गए है। इसके पहले बिहार के स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर जमीन खरीदी थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें