ये महिला कह रही है कि एलियंस ने उसका 50 बार अपरहण किया, जानें अजीब सा दावा

(Photo : twitter.com/TeahCartel)

महिला ने एक पेंटिंग बनाकर दिखाने की कोशिश की है कि जो एलियन उन्हें ले जाते हैं वे कैसे दिखते हैं।

ब्रह्माण्ड में एलियंस जैसा कोई चीज सच में है या नहीं यह एक बहुत बड़ा मुद्दा हैं जिसने दुनिया के बुद्धिमान लोगों को दो वर्गों में बाँट रखा हैं। कुछ लोग इस बात को सच मानते हैं जबकि कुछ लोगों का कहना हैं कि ये निरा कोरी कल्पना मात्र हैं। इसे लेकर दुनियाभर में काफी समय से बहस छिड़ी हुई है। कई बार अलग-अलग देशों से लोगों ने एलियंस को देखने का दावा किया है, लेकिन आज तक अपने दावे के लिए कोई भी प्रमाण नहीं दे पाया। अब तक जो सबूत सामने आए भी हैं उन्हें एडिटेड या फिर झूठा बता दिया जाता है। इस बीच ब्रिटेन की एक महिला पाउला स्मिथ ने दावा किया कि एलियंस ने यूएफओ में बैठाकर उनका 50 बार अपहरण किया है। यही नहीं पाउला ने अपने इस दावे के समर्थन में कई सबूत भी दिए हैं। उन्होंने दावा किया है कि एलियंस उन्हें यूएफओ में ले जाते हैं और दूसरी दुनिया की सैर कराते हैं।
पाउला की माने तो उनका सबसे पहला अपहरण तब हुआ था जब वो एक छोटी बच्ची थी और बचपन की घटना के बाद अब तक 50 बार एलियंस उनका अपहरण कर चुके हैं। पाउला ने अपने शरीर पर निशान की तस्वीऔरें भी दिखाईं। उनका दावा है कि एक बार अपहरण के दौरान एलियंस ने उनके शरीर पर यह निशान बना दिया था। इसके अलावा उन्होंिने कागज पर एक एलियन की तस्वी र बनाकर बताया कि वे इस तरह से दिखते हैं।
(Photo :twitter.com)पाउला ने बताया कि, 'मैंने 50 से अधिक परग्रही घटनाओं का अनुभव किया है। ये लोग कोई चेतावनी नहीं देते ये बस यह अचानक से हो जाता है। वहीं उनके घर वालों का कहना है कि अचानक पौला घर से चार से पांच घंटे के लिए गायब हो जाती हैं। इसके बाद अचानक ही आ जाती हैं। उन्होंरने आगे बताया कि वो एक ऐसी अंतरिक्ष यान में थी जिसमें ऐसी तकनीक थी जो हमारे पास नहीं है। 
पौला ने बताया कि जब एलियन किडनैप करते हैं तो अजीब सी दवाई देते हैं। इस दवा से उन्हें काफी कमजोरी हो जाती है। इस महिला ने एक पेंटिंग बनाकर दिखाने की कोशिश की है कि जो एलियन उन्हें ले जाते हैं वे कैसे दिखते हैं। पाउला ने दावा किया कि जब वह धरती पर लौटीं तो उनके चेहरे और हाथों पर निशान थे। उन्होंंने कहा कि वर्ष 1982 में उन्हें  पहली बार अं‍तरिक्ष यान दिखाई दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें