यह कंपनी दे रही है पकोड़े खाने के लिए एक लाख रुपए की सैलरी, जानें कैसे करना होगा आवेदन

प्रतिकात्मक तस्वीर

यूनाइटेड किंग्डम की कंपनी द्वारा चिकन पकोड़े टेस्टर की वैकेंसी जारी की गई

हर कोई चाहता है की वह लाखों में कमाएं और उसे कम से कम काम करना पड़े। यदि आप भी ऐसी ही किसी नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए हो सकती है। यूके स्थित एक कंपनी ने एक वैकेंसी जारी की है, जिसके लिए उन्होंने मासिक एक लाख रुपए का वेतन देना तय किया है। इतना अधिक वेतन पाने के लिए भी आपको कुछ खास नहीं करना है। आपको खाने हैं बस पकोड़े। जी हाँ, कंपनी मात्र पकोड़े खाने के लिए ही एक लाख रुपए सैलरी दे रही है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, यूके की मशहूर फिश फिंगर कंपनी BirdsEye द्वारा कंपनी में एक टेस्टर की वैकेंसी जारी की गई है। कंपनी एक ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रही है, जो  उनके चिकन पकोड़े को सबसे बेस्ट बनाने में उनकी सहायता कर सके। कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि जिस किसी को भी इस नौकरी पर रखा जाएगा उसे चीफ डिप्पिंग ऑफिसर की पोस्ट दी जाएगी। एक अँग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, कंपनी अपने चिकन पकोड़े को सबसे बेस्ट बनाना चाहती है। इसके लिए वह किसी भी तरह का रिस्क लेने को तैयार है। कंपनी पकोड़े के अलावा सॉस भी उत्पादित करने जा रही है। 
तो यदि आप भी इस नौकरी को पाना चाहते हैं तो जल्द से जल्द https://www.birdseye.co.uk/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यहाँ खुले एक लेटर में कंपनी आपको क्यों इस नौकरी पर रखे इस बारे में 250 शब्दों में लिखकर देना होगा। यदि कंपनी को आपका जवाब पसंद आया तो कंपनी आपको पसंद भी कर सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें