सुरेश रैना ने आंटी के लिये मांगी मदद, सोनू सूद ने 10 मिनट में पहुंचाई मदद

(Photo Credit : hindustantimes.com)

कोरोना के दूसरी लहर से हर कोई हैं परेशान, फिर क्या आम आदमी और क्या सेलेब्रिटी

इन दिनों देश कोरोना के कहर से जूझ रहा हैं। कोरोना संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। देश के हर राज्य, हर जिले में लोग अपने संक्रमित परिजनों के लिए ऑक्सीजन और आईसीयू बेड के लिए परेशान है। इन समस्या से हर कोई परेशान है। इस संकट ने गरीब-अमीर, आम आदमी-सेलेब्रिटी सबको एक ही नाव में रख दिया हैं। हाल ही में क्रिकेटर सुरेश रैना की आंटी की भी कोरोना से तबीयत खराब हो गई। उनका ऑक्सीजन लेबल गिरने लगा। इस पर सुरेश रैना ने ट्वीट कर बताया कि आंटी मेरठ में भर्ती है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कराने का अनुरोध किया। सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया पर आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगाते हुए लिखा था "65 साल की मेरी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है।"
सुरेश रैना के ट्वीट पर उत्तर प्रदेश सरकार ने तो नहीं पर सोनू सूद ने तुरंत ही रिप्लाई किया। पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में प्रवासियों की मदद करने वाले सोनू ने लिखा भाई डिटेल भेजिए, हम मदद करते हैं। आपको बता दें कि सोनू इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर में भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत के दौरान सोनू सूद ने मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराने का कदम उठाया है। जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है। थोड़ी ही देर बाद सोनू ने एक ट्वीट करके बताया कि सुरेश रैना के पास थोड़ी देर में (दस मिनट) में ऑक्सीजन सिलिंडर पहुँच रहा हैं।
हालांकि इस बीच मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि रैना के ट्वीट करने के 20 मिनट के अंदर उनके परिजनों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा दिया गया है। रैना ने भी मेरठ पुलिस को धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा 'आपकी मुस्तैदी के लिए धन्यवाद। जरूरत की इस घड़ी में हमारी मदद की। कृपया सुरक्षित रहें।' मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने भी सुरेश रैना को ट्वीट कर बताया 'मेरठ पुलिस कल से आपके भाई विवेक के संपर्क में है। एक सिलेंडर पहले रिफिल करा दिया गया था। एक अतिरिक्त सिलेंडर भी उपलब्ध करा दिया गया है। किसी भी सहायता के लिए उपलब्ध हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें