सूरत : कोरोना के कारण इस साल भी नहीं होगी रामलीला

सूरत : कोरोना के कारण इस साल भी नहीं होगी रामलीला

आदर्श रामलीला ट्रस्ट कार्यकारी बैठक में लिया फैसला

कोरोना के कारण लगातार तीसरे वर्ष सूरत में रामलीला महोत्सव का आयोजन रद्द करने का फैसला किया है। सूरत में हर वर्ष नवरात्रि में रामलीला, रावण दहन और कवि सम्मेलन का आयोजन करने वाले आदर्श रामलीला ट्रस्ट की कार्यकारी बैठक में महोत्सव को लेकर बड़ा फैसला लिया गया।
सूरत में पूर्व में घोड़दौड़ रोड और अब वेसू में गत कई सालों से नवरात्रि पर्व दौरान रामलीला महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान मथूरा सहित विविध शहरों से आनेवाली रामलीला मंडली, उनके कलाकार-सदस्यों द्वारा भगवान राम के जन्मोत्सव से लेकर रावण वध तक रामायण रामलीला का मंचन किया जाता है। कोरोना के कारण गत वर्ष रामलीला महोत्सव का आयोजन रद्द किया गया था। वहीं लगातार दूसरे भी नवरात्रि पर्व में रामलीला महोत्सव का आयोजन रद्द करने का फैसला लिया गया। 
सूरत आदर्श रामलीला  ट्रस्ट के मंत्री अनिलकुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण रामलीला, रावण दहन, कवि सम्मेलन सहित कार्यक्रम रद्द किए गए है। लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान रखते हुए यह निर्णय लिया गया। लगातार दूसरे वर्ष रामलीला महोत्सव नहीं होगा। रामलीला ट्रस्ट के कार्यकारी बैठक में सर्व समंति के साथ यह निर्णय लिया गया है।
Tags: