सूरत : मिशन 84 के तहत चूज न्यू जर्सी के साथ एमओयू, गुजरात और सूरत के साथ व्यापार संबंध बढ़ाने पर सहमति

युएसए में चुज न्यू जर्सी के सीईओ के साथ चैंबर अध्यक्ष का ऑनलाइन वर्चुअल इंटरैक्टिव सत्र

सूरत : मिशन 84 के तहत चूज न्यू जर्सी के साथ एमओयू, गुजरात और सूरत के साथ व्यापार संबंध बढ़ाने पर सहमति

 

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) के अध्यक्ष रमेश वघासिया और मानद कोषाध्यक्ष किरण थुम्मर, जो एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत अमेरिका दौरे पर हैं, ने गुरुवार को चूज न्यू जर्सी, न्यू जर्सी राज्य की आर्थिक विकास एजेंसी के साथ एक ऑनलाइन वर्चुअल इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया।

इस सत्र में, दोनों पक्षों ने गुजरात और सूरत के साथ व्यापार संबंधों को बढ़ाने पर सहमति व्यक्त की। चूज न्यू जर्सी के अध्यक्ष और सीईओ वेस्ले मैथ्यू ने मिशन 84 के तहत चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ एक एमओयू करने पर सहमति व्यक्त की। उन्होंने नवंबर 2024 में न्यू जर्सी से व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सूरत लाने की इच्छा भी व्यक्त की।

चैंबर अध्यक्ष रमेश वघासिया ने कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 विजन शुरू किया गया है और इसके तहत एक ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय मंच बनाया गया है। यह मंच गुजरात और सूरत के उद्योगपतियों को दुनिया भर के व्यापारियों से जोड़ने में मदद करेगा।

मुख्य बातें:

  • एसजीसीसीआई ग्लोबल कनेक्ट मिशन 84 के तहत चूज न्यू जर्सी के साथ एमओयू हुआ।
  • गुजरात और सूरत के साथ व्यापार संबंधों को बढ़ाने पर सहमति।
  • नवंबर 2024 में न्यू जर्सी से व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सूरत आने की संभावना।
  • एसजीसीसीआई द्वारा एक ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय मंच बनाया गया है।

यह मिशन गुजरात और सूरत के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि इससे राज्य को दुनिया भर के नए बाजारों तक पहुंच प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

Tags: Surat SGCCI