सूरत : रिंगरोड टेक्सटाईल मार्केट क्षेत्र में 10 अगस्त को तिरंगा यात्रा का भव्य आयोजन

प्रतिकारात्मक तस्वीर

एसटीएम मार्केट से शुरू होगी यात्रा, चार किलोमीटर तक के यात्रा के रूट में हजारों लोग एवं कपड़ा व्यापारी तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे

सूरत में 10 अगस्त को कपड़ा बाजार के व्यापारियों द्वारा भव्य तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी
तिरंगा यात्रा को लेकर सूरत शहर में तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। तिरंगा यात्रा को यादगार दिन बनाने के लिए खासकर सूरत का कपड़ा उद्योग कमर कस रहा है। कपड़ा बाजार में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सूरत के रिंग रोड इलाके के विभिन्न कपड़ा बाजारों के व्यापारियों को 10 अगस्त को यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।
कपडा मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्षों और प्रत्येक मार्केटों के अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठकों की एक श्रृंखला शुरू की गई है। जिसमें अधिक से अधिक संख्या में व्यापारियों से त्रिरंगा यात्रा में शामिल होने की अपील की जा रही है।
भाजपा पार्षद दिनेश पुरोहित ने कहा कि तिरंगा यात्रा का आयोजन बड़े स्तर पर किया जा रहा है। यात्रा सूरत टेक्सटाइल मार्केट से शुरू होकर मिलेनियम मार्केट पर खत्म होगी। रिंगरोड पर करीबन चार किलोमीटर लंबी इस तिरंगा यात्रा के दौरान देशभक्ती और धार्मिक गीतों के लिए एक बेन्ड का भी आयोजन किया गया है। ये सीन उस तरह का सफर होगा जो सभी को याद रहेगा। इस प्रकार सूरत शहर में लाखों घर और स्थान होंगे जहां तिरंगा लहराएगा लेकिन सूरत के कपड़ा व्यापारियों में इसे लेकर बहुत उत्साह है। यह यात्रा ऐतिहासिक यात्रा साबित होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें