सलमान खान 40 हज़ार फिल्मकर्मियों को 1500 रुपये और महीने भर का राशन देंगे!!

(File Photo: IANS)

पिछले साल लॉकडाउन में भी की थी स्पॉटब्वॉय, तकनीशियन, मेकअप आर्टिस्ट, स्टंटमैन जैसे इंडस्ट्री के दैनिक श्रमिकों की मदद

वर्तमान में पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से परेशान हैं। देशभर में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। संक्रमण के साथ साथ लोग इस महामारी के चलते अन्य समस्याओं से भी जूझ रहे हैं। अघोषित लॉकडाउन के कारण एक तरफ व्यापारियों का काम ठप हो गया है वहीं दूसरी तरफ दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों की रोजी-रोटी पर भी संकट मंडराने लगा है। ऐसे में कई लोग इन जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आते रहे हैं। अब बॉलीवुड के दबंग खान ने भी इन लोगों की आर्थिक मदद करने का जिम्मा उठाया है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने इंडस्ट्री के डेली वेज वर्करों के बैंक अकाउंट में लगभग 1500 रुपए ट्रांसफर करने का फैसला लिया है। सलमान कुल मिलकार 25 हजार वर्करों की मदद के लिए आगे आए हैं।
आपको बता दें कि सलमान खान ने बीते साल भी लगे लॉकडाउन के दौरान कई लोगों तक मदद पहुंचाई थी। वहीं एक बार फिर उन्होंने स्पॉटब्वॉय, तकनीशियन, मेकअप आर्टिस्ट, स्टंटमैन जैसे 25 हजार डेली वेज वर्करों की मदद करने का आश्वासन दिया है, ताकि वो इस बुरे दौर में आर्थिक तंगी का सामना ना पाएं। इस बारे में जानकारी देते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉय के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इस बात को सही बताया है। साथ ही बीएन तिवारी ने ये भी बताया किया कि सलमान ने यश राज फिल्म्स को भी 35 हजार लोगों के नाम भेजे हैं जिन्हें यशराज फिल्म्स की ओर से 5000 रुपए और महीने का राशन दिया जाएगा। 
हाल ही में सोशल मीडिया पर सल्लू मियां की खाना पैक करते हुए तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसमें वो कई हज़ार लोगों के खाने का इंतजाम कर रहे थे। काम की बात करें तो 13 मई को ईद के खास मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज की जाएगी। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में 'दिशा पाटनी' हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें