अहमदाबाद : सोजित्रा-बोरियावी गांव से निकली एक साथ छह लोगों की अंतिम यात्रा

तिहरे हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी

परिजनों के आक्रंद से दोनों गांवों में छाया मातम

सोजित्रा के पास गुरुवार शाम हुए तिहरे हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी।  इस भयानक ट्रिपल एक्सीडेंट में मिस्त्री परिवार की मां और दो बेटियों और बोरियावी के चाचा के बेटों और रिक्शा चालक समेत कुल छह लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह सभी की अंतिम यात्रा निकली, जिसमें दोनों गांवों के अंदर परिजनों के आक्रंद के चलते दोनों गांवों में मातम छा गई। मृतकों के अंतिम संस्कार में हृदय विदारक दृश्य देखने को मिला। इस दुर्घटना के बाद लोगों में यह भावना है कि दुर्घटना करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और मृत लोगों को शीघ्र न्याय मिलना चाहिए। सोजित्रा के पास ट्रिपल दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें इस बात का विवरण सामने आया है कि हादसे का आरोपी केतन रमनभाई पढियार  कांग्रेसी नेता का दामाद है। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई है। उधर, स्थानीय लोगों का आरोप है कि कार चालक नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। दुर्घटनास्थल से एक प्लेट लिखा हुआ विधायक गुजरात भी मिला है। न्यूज18 गुजराती से बातचीत में सोजित्रा के विधायक पुनमभाई मधाभाई परमार ने माना है कि कार चालक उनका दामाद है। इस हादसे में कार चालक की लापरवाही सामने आई है। इस मामले में कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर 
ली गई है। कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। विधायक पुनमभाई ने कहा, "मेरा दामाद तारापुर में मेरी बेटी और भतीजों को छोड़कर आणंद लौट रहा था। इसी बीच एक रिक्शा, एक एक्टिवा और एक कार की टक्कर हो गई। यह एक अकल्पनीय दुर्घटना है। सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 
मृतकों में मां विनाबेन विपुलभाई मिस्त्री, उम्र 44, और इनकी दो बेटियां जियाबेन विपुलभाई मिस्त्री, उम्र 14, जानवीबेन विपुलभाई मिस्त्री, उम्र 17 निवासी-  सोजित्रा, नवाघर के अलावा यासीनभाई मोहम्मदभाई वोरा, उम्र 38, पता- अब्दुल राजीद पार्क सोजित्रा (रिक्शा चालक),  योगेशभाई राजेशभाई रमनभाई ओड, उम्र 20, पता- बोरियावी, स्वामीनारायण मंदिर के बगल में, आनंद, संदीपभाई ठाकोरभाई ओड, उम्र 19, पता - बोरियावी, स्वामीनारायण मंदिर के बगल में, आनंद का समावेश है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें