ऋषभ पंत के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘Praying!’

ऋषभ पंत के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘Praying!’

नेटिजन्स कब कयास लगाने में जुटे कि उर्वशी की पोस्ट का अर्थ क्या है....

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना की खबर सामने आने के कुछ घंटों बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट की जिसमें सिर्फ इतना लिखा था ‘'प्रार्थना'! वैसे ऋषभ और उर्वशी एक प्यार-नफरत का रिश्ता साझा करते हैं। ऋषभ के लिए अपनी पसंद जाहिर करने के बाद, उर्वशी ने इसका खंडन किया और यहां तक कि मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके खिलाफ बात भी की। हालांकि, रौतेला की ताजा पोस्ट ने पंत के लिए उनकी भावनाओं की ओर इशारा जरूर किया है। 

अपने इंस्टाग्राम पर, उर्वशी ने अप्सरा के रूप में सजे सफेद रंग में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "प्रार्थना करते हुए," सफेद दिल और कबूतर के साथ। इमोजी संघर्ष विराम और उसकी तरफ से शांति का संकेत भी दे रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cmx4FghoI1o/?utm_source=ig_web_copy_link

जैसे ही उर्वशी ने फोटो शेयर की, कई नेटिज़न्स ने ऋषभ के लिए प्रार्थना की। कई यूजर्स ने तो उर्वशी को अवसरवादी तक कह डाला और कहा कि उनका ये पोस्ट ध्यान आकर्षित करने के लिए एक नौटंकी है। एक यूजर ने उन्हें पाखंड बताया और लिखा, "फिर बोलती है आरपी ऋषभ नहीं हैं..और कैप्शन देके पोस्ट डालते हैं.. ऐसे पाखंडी।" 

ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने संबंधी विस्तृत रिपोर्ट के लिये यहां क्लिक करें

एक अन्य यूजर ने लिखा, "चल अब नॉर्मल होने की एक्टिंग मत कर.. ठीक हो जाएगा जल्दी।" एक यूजर ने लिखा, "भाई का एक्सीडेंट हुआ है और तू इधर इंस्टा पे हॉट बने घूम रही है।" नेटिज़न्स में से एक ने कहा, "पोस्ट का उद्देश्य आरपी का दुर्घटना के माध्यम से ध्यान आकर्षित करना है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाभी जी, ऋषभ भैया का एक्सीडेंट हो गया।"

उर्वशी और ऋषभ का प्यार-नफरत का रिश्ता 2018 तक चला। दोनों के 2018 में वापस डेटिंग की अफवाह चली और अक्सर डिनर या पार्टियों में एक साथ नजर आते थे। हालांकि, जल्द ही, विकेटकीपर द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री को ब्लॉक करने की खबरें आने लगीं। इस साल की शुरुआत में उर्वशी रौतेला ने एक निश्चित व्यक्ति 'मि. आरपी' को संबोधित किया। एक इंटरव्यू में ये बॉलीवुड हस्ती किसी 'आरपी' के बारे में बात करते हुए देखी गई और कई लोग अनुमान लगाते दिखे कि ये ऋषभ पंत के नाम के अक्षर हैं।