अहमदाबाद : पीएम मोदी ने की गुजरात बीजेपी नेताओं के साथ बैठक, तैयार की चुनावी रणनीति

अहमदाबाद : पीएम मोदी ने की गुजरात बीजेपी नेताओं के साथ बैठक, तैयार की चुनावी रणनीति

प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ दल की तैयारियों का जायजा लिया और जीत के सुझाव दिए

गुजरात विधानसभा चुनावों की गिनती में कुछ ही महीने बचे हैं, इसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बंद कमरे में बैठक की। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय 'कमलम' में बैठक की।

बीजेपी की बैठक में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना गृह राज्य दौरा खत्म किया और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल और पार्टी की कोर कमेटी के अधिकतर सदस्य शामिल हुए। बैठक में भाग लेने वाले प्रमुख नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपानी, राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू वाघानी, पूर्व मंत्री भूपेंद्र चुडासमा और गणपत वसावा और वर्तमान लोकसभा सांसद भारतीबेन शियाल और रंजनबेन भट्ट का समावेश हैं। करीब डेढ़ घंटे तक चली इस बैठक को इसलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि इस साल दिसंबर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ दल की तैयारियों का जायजा लिया और जीत के सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि राज्य मुख्यालय में प्रधानमंत्री की बैठक उनके आधिकारिक कार्यक्रम का हिस्सा नहीं थी और बाद में इसकी योजना बनाई गई थी। जीतूभाई वाघानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री ने कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के राज्य नेतृत्व के अनुरोध को स्वीकार कर लिया था। हालांकि उन्होंने बैठक की जानकारी नहीं दी।
Tags: 0