दुश्मन ना करें दोस्त ने जो काम किया है! सुहागरात पर दोस्त की पत्नी के साथ किया घिनौना काम, सात साल बाद मिली सजा

साल 2016 में सिंगापुर में एक ऐसी ही घटना घटी, जहां एक दोस्त ने शराब के नशे में दोस्ती के रिश्ते को तार-तार कर दिया

आज तक आपने महज फिल्मों और प्रैंक वीडियोस में ऐसा देखा होगा कि किसी शादी के बाद की रात दुल्हन के कमरे में दूल्हे की जगह कोई और शख्स चला जाता है और वो सब करता है जिसका अधिकारी मात्र दूल्हे को होता है। लेकिन अब ये घटना हकीकत हो गई है। हालांकि ये घटना अपने देश में नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार साल 2016 में सिंगापुर में एक ऐसी ही घटना घटी, जहां  एक दोस्त ने शराब के नशे में दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करके रख दिया। दरअसल हुआ ऐसा कि अपने करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे शख्स ने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया जो एक दोस्त अपने दोस्त के साथ कभी नहीं कर सकता। शादी की रस्मों के बाद दुल्हन और दूल्हा ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की और नशे की हालत में ही दोनों आराम करने चले गए। जब नींद खुली तो दूल्हन के साथ बेडरूम में पति की जगह उसका करीबी दोस्त मिला।
घटना का पता चलते ही महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराया। महिला के हंगामा करने पर पहले तो पति के दोस्त ने इस बात को स्वीकारा कि उससे गलती हुई है लेकिन बाद में वह कोर्ट में पलट गया। कोर्ट में शख्स ने दलील देते हुए कहा कि वह भी नशे में था और वह दोस्त की पत्नी के साथ अपनी पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बना रहा था। बता दें कि ये मामला करीब 7 साल तक चलता रहा और अंत में कोर्ट ने दोस्त को आरोपी बताते हुए उसे सजा दी। जबकि दूसरी ओर घटना के बाद ही महिला और उसके पति के बीच तलाक हो गया था।
Tags: