मॉडल गुनगुन खुदकुशी मामले में सनसनीखेज खुलासा?

मॉडल गुनगुन खुदकुशी मामले में सनसनीखेज खुलासा?

जोधपुर की एक होटल के सातवें माले से कूद कर आत्महत्या का प्रयास करने वाली मॉडल गुनगुन के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। सातवें माले से कूदने के बाद गुनगुन एक कार पर गिरि थी। हालांकि मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया। जिसके चलते फिलहाल गुनगुन की स्थिति काफी स्थिर है। अब इस मामले में हनीट्रेप और ब्लैकमेल जैसे परिबल भी जुड़े हुये होने की खबर सामने आई है। 
आरोपी दीपाली और अक्षत शर्मा (Photo Credit : gujarati.abplive.com)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों द्वारा गुनगुन का नहाते हुये एक वीडियो बना लिया गया था। इस वीडियो के आधार ऑफर वह गुनगुन को ब्लैकमेल कर रहे थे और एक फ़ाइल किसी नेता के पास से पास करवाने के लिए उसपर दबाव बना रहे थे। जोधपुर के पुलिस कमीशनरेट डीसीपी के अनुसार आरोपी भीलवाडा के एक नेता को हनीट्रेप में फंसाकर उन्हें भी ब्लैकमेल करना चाहते थे। हालांकि नेताजी ने काम करने से मना कर दिया और गुनगुन वहाँ से सीधा होटल पहुंची और छत पर जाकर छलांग लगा दी।
पूरे मामले में अक्षत शर्मा और दीपाली नामक युवती को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों से पता चला की अजय एक हिस्ट्रीशीटर है और इसके पहले भी हनीट्रेप के कई मामलों को अंजाम दे चुका है।
Tags: Rajasthan