भारत में 12,999 रुपये की कीमत के साथ अमेजफिट टी-रेक्स प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च

भारत में 12,999 रुपये की कीमत के साथ अमेजफिट टी-रेक्स प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च

अमेजफिट टी-रेक्स प्रो टी-रेक्स का अपग्रेड वर्जन है, जिसे सीईएस 2020 के दौरान वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था।

नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)| स्मार्ट वेयरेबल ब्रांड अमेजफिट ने शुक्रवार को अपने मिल्रिटी सर्टिफाइड आउटडोर स्मार्टवॉच टी-रेक्स प्रो को भारत में 12,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो टी-रेक्स का अपग्रेड वर्जन है, जिसे सीईएस 2020 के दौरान वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। स्मार्टवॉच 28 मार्च से अमेजन के साथ-साथ इन डॉट अमेजफिट डॉट कॉम पर भी उपलब्ध होगी।
सबसे किफायती मिल्रिटी सर्टिफाइड रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच होने का दावा
कंपनी के मुताबिक, अमेजफिट टी-रेक्स प्रो सबसे किफायती मिल्रिटी सर्टिफाइड रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच माना जाता है। अमेजफिट टी-रेक्स प्रो ने मिल्रिटी मानक (एमआईएल-एसटीडी-810) के 15 रेगुलेशन को पास किया है। इसके तहत स्मार्टवॉच को टी-रेक्स के साथ अत्यधिक तापमान और 70 सेल्सियस ताप से माइनस 40 तक की ठंड के साथ अन्य कई प्रकार की स्थितियों का सामना करना पड़ा।
कई सारे हैं इसके उपयोग
स्मार्टवॉच को 100 प्लस स्पोर्ट्स मोड्स के साथ पैक किया गया है, जो इनडोर और आउटडोर से लेकर साइकिल चलाने से लेकर स्कीइंग और अन्य कई गतिविधियों के लिए यूजर्स के प्रदर्शन पर नजर रखता है। स्मार्टवॉच में डिस्प्ले एसपीओ2 के साथ 1.3 इंच की एएमओएलईडी स्क्रीन (360 गुणा 360 पिक्सल) फीचर भी दिया गया है।
Tags: Amazon

Related Posts