सूरत : भगवान महावीर युनिवर्सिटी द्वारा मेगा जोब फेर-2021 का उदध्घाटन

सूरत : भगवान महावीर युनिवर्सिटी द्वारा मेगा जोब फेर-2021 का उदध्घाटन

सूरत में भगवान महावीर एज्युकेशन फाऊन्डेशन संचालित भगवान महावीर युनिवर्सिटी में तीन दिवसीय ऑफलाईन मेगा जोब फेर का उदघ्घाटन हुआ।

पहले दिन सिलेक्ट छात्रों को  8 से 4 लाख का पेकेज दिया गया
सूरत के वीआईपी रोड पर वेसू क्षेत्र में स्थित भगवान महावीर युनिवर्सिटी (बीएमयु) और रोजगार कार्यालय सूरत के संयुक्त उपक्रम से महावीर युनिवर्सिटी में त्रिदिवसीय  ऑफलाईन  मेगाजोब फेर का आयोजन किया गया। इस मेगाजोब फेर का उध्घाटन 2 सितंबर 2021 को चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष आशिषभाई गुजराती, निमेश महेता, मुकेश वसावा डायरेक्टर रोजगार कार्यालय सूरत  तथा बीएमयु के डॉ.संजय जैन, उप कुलपति (बीएमयु) डॉ. निर्मल शर्मा , संस्था के एमडी अनिल जैन की उपस्थिति में हुआ। मेगा जोब फेर के बारे में जानकारी देते हुए डॉ. संजय जैन ने कहा कि हमारी संस्था मेगाजोब फेर का आयोजन 2014 से हर साल करती आ रही है। इस जोब फेर में सूरत और आसपास के क्षेत्र के स्नातक एवं अनुस्नातक छात्रों को नौकरी की उत्तम अवसर है। इस जोब फेर में 250 से अधिक नेशनल मल्टीनेशनल कंपनी तथा 10 हजार से अधिक छात्रों का रजिस्ट्रेशन हो चुंका है। गुरूवार को जोब फेर के उध्घाटन अवसर पर 100 से अधिक कंपनी तथा 5 हजार से अधिक छात्रों को प्रथम दिन जोब के लिए आए थे जिसमें से 500 छात्र शोर्टलिस्ट हुए। 200 से अधिक छात्रों को जोब मिली अन्य 500 छात्र एडवान्स राउन्ट में गए। मेगाफेर में आज हाईएस्ट 8 लाख का और लोएस्ट 4 लाख के पेकेज की जानकारी युनिवर्सिटी के डायरेक्टर ऑफ प्लेसमेन्ट आशा दवे ने दी। 
जोबफेर के सफल आयोजन के लिए अतिथी जीजेसीसीआई के अध्यक्ष आशिष गुजराती एवं अतिथि विशेष निमेश महेता एवं मुकेश वसावा डायरेक्टर रोजगारा कार्यालय ने बीएमयु को अभिनंदन दिया। जोबफेर में स्वागत प्रवचन युनिवर्सिटी वाईस चांसलेर डॉ. निर्मल शार्मा ने किया था और आभार विधि प्रो.पुजा देसाई ने की थी। 
Tags: