सूरत : अटल आश्रम का 50वां स्थापना दिवस: महंत का पारदतुला, 5100 किलो का लड्डू!

यह कार्यक्रम अटल आश्रम के 50वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है

सूरत : अटल आश्रम का 50वां स्थापना दिवस: महंत का पारदतुला, 5100 किलो का लड्डू!

सूरत के पाल स्थित अटल आश्रम में आज से तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रमों का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का प्रारंभ आज संतों के सम्मान के साथ हुआ। इस अवसर पर, महंत बटुकगिरिजी बापू का पारदतुला किया गया। साथ ही, हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 5100 किलो का विशाल लड्डू भी बनाया गया है। यह कार्यक्रम अटल आश्रम के 50वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है।

विभिन्न कार्यक्रमों की धूम:

अटल आश्रम में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियां कई दिनों से जोर-शोर से चल रही थीं। इस भव्य आयोजन को लिम्का बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड, एशियाबुक वर्ल्ड रिकॉर्ड, इंडियाबुक वर्ल्ड रिकॉर्ड और गोल्डनबुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया गया है। संतों और महंतों की उपस्थिति में आज बटुकगिरि बापू का पारदतुला आयोजित किया गया।

महंत बटुकगिरि बापू का संदेश:

आश्रम के महंत बटुकगिरि बापू ने बताया कि दो दिवसीय यह भव्य कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब अटल आश्रम में पारदतुला आयोजित किया जा रहा है। हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में हर साल की तरह इस साल भी लड्डू बनाए गए हैं। इस साल 5100 किलोग्राम बुंदी का विशाल लड्डू बनाया गया है, जिसे भंडारे में भक्तों को प्रसाद के रूप में वितरित किया जाएगा।

Tags: Surat