सूरत : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाली बंदूक तापी नदी में फेंकी थी, तापी नदी में बंदुक की जांच 

आरोपियों को साथ रखकर मुंबई क्राईम ब्रान्च की टीम ने तापी नदी में बंदुक की तलाश जारी

सूरत : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाली बंदूक तापी नदी में फेंकी थी, तापी नदी में बंदुक की जांच 

बॉलीवुड सुपरस्टार मानते सलमान खान के घर पर कुछ दिन पहले फायरिंग हुई थी। इस चकचारी फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच की थी। जिसमें आरोपियों को कच्छ से गिरफ्तार गया था। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग की थी। पूछताछ में पता चला कि बंदूक सूरत से गुजरते वक्त तापी नदी में फेंकी गई थी। इसलिए मुंबई क्राईम ब्रान्च की एक टीम ने आरोपियों को साथ रखा और सूरत की तापी नदी में जांच की।

सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद आरोपी ट्रेन में बैठे थे। ट्रेन सूरत में तापी नदी पर अश्विनीकुमार के लोहे के रेलवे पुल के ऊपर से गुजर रही थी तो उन्होंने बंदूक तापी नदी में फेंक दी । इस बीच, भुज में पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बंदूक तापी नदी में फेंक दी है। मुंबई क्राइम ब्रांच टीम फायरिंग में उपयुक्त बंदुक की छानभीन के लिए सूरत पहुंची। बंदूक ढूंढने के लिए सूरत की तापी नदी से तैराकों की मदद ली गई।

मुंबई से दोनों आरोपियों को सूरत लाया गया था। सुबह से ही आरोपियों को साथ रखकर बंदूक को पुल से तापी नदी में कैसे फेंका गया, इसका घटनाक्रम दुबारा कराया गया। उसी समय, बंदूक खोजने की कोशिश के लिए तैराकों को तापी नदी के पानी में उतारा गया। पूरे इलाके में पुलिस को देखकर स्थानीय लोगों में भी काफी चहल पहल दिखी। 

Tags: Surat