सूरत : रिंगरोड़-मजूरागेट चौराहे पर खड़े होकर राहदारियों को अश्लील इशारे करने वाली 8 महिलाओं को पुलिस ने दबोचा

सूरत : रिंगरोड़-मजूरागेट चौराहे पर खड़े होकर राहदारियों को अश्लील इशारे करने वाली 8 महिलाओं को पुलिस ने दबोचा

सूरत के अत्यंत व्यस्त ऐसे रिंगरोड़ स्थित मजूरगेट चौराहा इलाके में पिछले लंबे अरसे से ऐसी महिलाएं नजर आती रही हैं जो वहां से पैदल या वाहनों में गुजरने वाले राहदारियों को अश्लील इशारे करती हैं। क्षेत्र में एक प्रकार से इन महिलाओं का न्यूसंस हो गया था। पुलिस ने गुरुवार सुबह 9 से 12 के बीच गश्त के दौरान ऐसी ही हरकतें करने  वाली 8 महिलाओं को दबोच लिया है। 

बता दें कि मजूरागेट के इस इलाक में सिविल अस्पताल से लेकर गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज, गांधी इंजीनियरिंग काालेज के उपरांत आईटीआई सहित शैक्षणिक संस्थाएं स्थिति हैं। इसी इलाके में बड़ी संख्या में विविध चिकित्सा केंद्र और व्यावसायिक भवन भी मौजूद है। पिछले लंबे अरसे से सुबह 9 से 12 बजे के बीच इस इलाके बीआरटीएस बस स्टॉप और पास के फुटपाथ पर कुछ महिलाएं आकर वहां से गुजरने वालों को अश्लील इशारे कर शर्मजनक स्थिति में डालती रहीं। 

गुरुवार के दिन सुबह जब एलसीबी की टीम वहां गश्त पर थी तब विभत्स इशारे कर रही महिलाओं को देखने पर उनसे पूछताछ की गई। इस पर वहां उनमें भगदड़ मच गई। पुलिस ने इसी दौरान 8 महिलाओं को पकड़ा और उनके खिलाफ उमरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। 

स्थानीय निवासी इस प्रकार की गंदी गतिविधि से काफी परेशान हैं। पुलिस भी इस प्रकार का कृत्य करने वाली महिलाओं के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई करती रही है। लेकिन बार-बार होने वाले इस प्रकार के घटनाक्रम पर स्थायी रूप से लगाम लगाये जाने की मांग स्थानीय लोग कर रहे हैं।

Tags: Surat