सूरत : राहगीर का मोबाइल लेकर भाग रहे दो बाइक सवारों को लोगों ने पकड़ा, सार्वजनिक रूप से पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

सूरत : राहगीर का मोबाइल लेकर भाग रहे दो बाइक सवारों को लोगों ने पकड़ा, सार्वजनिक रूप से पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

पकड़े गए चोरों के पास से 10 मोबाइल और दो सोने की चेन बरामद

आजकल लूट की बढ़ती घटनाओं के बीच सूरत से एक बार फिर लूट का मामला सामने आया है। अडाजन इलाके में एलपी सवानी के पास एक राहगीर का मोबाइल लेकर भाग रहे दो बाइक सवारों को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पता चला है कि पकड़े गए चोरों के पास से 10 मोबाइल और दो सोने की चेन बरामद की है। अडाजन पुलिस ने कानूनी जांच शुरू कर दी है।
इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि एस्सार का एक कर्मचारी आज सुबह अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। उसी समय गौरवपथ रोड नक्षत्र फ्लैट के पास बाइक सवार दो युवकों ने राहगीर का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। राहगीर चिल्लाने लगा और दौड़कर चोरों को पकड़ने की कोशिश की। इस बीच वहां लोग जमा हो गये एयर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया और सार्वजनिक रूप से पीट दिया।
पता चला है कि लोगों की पिटाई और गुस्से से डरे बाइक सवारों ने फौरन अपनी जेब से 10 मोबाइल और दो सोने की चेन निकाल कर लोगों को दी। इससे लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया। पकडे गये चोरो से पूछताछ करने से पता चला कि दोनों चोरों ने सुबह से ही कई लोगों को निशाना बनाया था।
आपको बता दें कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अडाजन पुलिस के हवाले कर दिया गया। गौरव पथ रोड पर पिछले एक-दो साल से पैदल राहगीरों के मोबाइल छीनने और गले से सोने की चेन तोड़ने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बताया जाता है कि दो तस्करों के पकड़े जाने के बाद पूरे गिरोह को पकड़ा जा सकता था।
Tags: Police Loot