गुजरात में प्रशासनिक वर्ग की एक परीक्षा स्थगित

यूपीएससी की परीक्षा 26 मई से शुरू होनी थी

गुजरात में प्रशासनिक वर्ग की एक परीक्षा स्थगित

देश में अगले महीने से लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते जहां एक ओर यूपीएससी परीक्षा स्थगित कर दी गई है, वहीं अब गुजरात में भी एक परीक्षा स्थगित कर दी गई है। दांतीवाड़ा कृषि विश्वविद्यालय में 22 मार्च 2024 को आयोजित होने वाली कृषि अधिकारी, वरिष्ठ अनुसंधान सहायक और इसके समकक्ष (कृषि/बागवानी) और कृषि सहायक और इसके समकक्ष (कृषि/बागवानी) वर्ग-III की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

सरदारकृषिनगर दांतीवाड़ा कृषि विश्वविद्यालय में कृषि अधिकारी, वरिष्ठ अनुसंधान सहायक और इसके समकक्ष (कृषि/बागवानी) और कृषि सहायक और इसके समकक्ष (कृषि/बागवानी) वर्ग-III संवर्ग की सीधी भर्ती विज्ञापन संख्या: 01/2024 दिनांक 22/03/2024 को आयोजित होने वाली कंप्यूटर आधारित रिस्पांस टेस्ट (सीबीआरटी) परीक्षा फिलहाल स्थगित कर दी गई है। अधिसूचना में कहा गया है कि कुछ अपरिहार्य कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी गई है और आगे की जानकारी यहां विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर दी जाएगी। हालांकि, अब अभ्यर्थी परीक्षा की नई तारीख का इंतजार कर रहे हैं।

यूपीएससी परीक्षा स्थगित

चुनाव आयोग ने पिछले शुक्रवार को लोकसभा चुनाव 2024 के कार्यक्रम की घोषणा की। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। जबकि यूपीएससी की परीक्षा 26 मई से शुरू होनी थी। यूपीएससी ने इस बीच आयोजित होने वाली परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है।